×

IND VS ENG:कोरोना से जंग जीतकर  लौटे Rishabh Pant का माला ढालकर हुआ  स्वागत, देखें PHOTOS
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत के लिए राहत की ख़बर रही है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना को मात देकर टीम के साथ एक फिर जुड़ गए  हैं। कोरोना की जंग जीतकर   लौटे  ऋषभ पंत  का टीम में वापस लौटने पर शाही स्वागत किया गया ।ऋषभ पंत ने खुद  सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका  टीम में वापस लौटने पर  माला डालकर स्वागत किया गया है। ऋषभ पंत  की टीम में वापसी पर हेड कोच   रवि शास्त्री ने फूलों का हार पहनकर स्वागत किया।

 ऋषभ पंत  ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं और बेहतरीन स्वागत के लिए   रवि शास्त्री को शुक्रिया कहा । ऋषभ पंत ने फोटो  शेयर करते हुए हिंदी में कैप्शन देते हुए लिखा,  हार के बाद ही जीत है और जीतने वाले  को कहते हैं बाजीगर।  वापसी से रोमांचित हूं । रवि शास्त्री इतने बेहतरीन स्वागत  के लिए शुक्रिया ।

गौरतलब हो कि  ऋषभ पंत  20 दिन की छुट्टियों के दौरान कोरोना पॉजिटिव  हो गए थे जिसके बाद उन्हें लंदन में आइसोलेट रहना पड़ा । वहीं टीम इंडिया डरहम में अभ्यास मैच खेलने  आ गई थी। ऋषभ पंत  पृथकवास में  थे और इस वजह से    अभ्यास मैच का हिस्सा नहीं  बन सके ।

भारत और  इंग्लैंड के बीच  4 अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी । इस सीरीज के  लिए ऋषभ पंत की अहमियत काफी है ।  ऋषभ पंत ने भारत को  ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज के तहत जीत दिलाने  में    बड़ा योगदान दिया था। उम्मीद  की जा रही है कि वह भारतीय टीम के लिए  इंग्लैंड दौरे पर भी ऐसा ही कुछ करेंगे।