×

IND vs ENG पाकिस्तान दिग्गज ने बताया इंग्लैंड में क्यों नहीं  चल रहा Rishabh Pant का बल्ला 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।  इंग्लैंड दौरे पर    अब तक स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का  जलवा देखने को नहीं मिला है। ऋषभ पंत   इंग्लैंड में बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। यही वजह है कि उन्हें  आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

IND vs ENG कप्तान Virat Kohli  ने गिनाई गलतियां , किन वजहें  से मिली तीसरे टेस्ट में हार
 


पंत ने  अब तक इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के तहत  पांच पारियों में  17.40 की औसत से  87 रन बनाए हैं। ऋषभ पंत को  लेकर पाकिस्तान के पूर्व  दिग्गज सलमान बट्ट ने  भी बात की है । उन्होंने  बताया  है कि क्यों इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऋषभ  पंत  रन नहीं बना पा रहे हैं।  सलमान बट्ट का मानना है कि    पंत को थोड़ा धैर्य दिखाने की जरूरत है ।

IND vs ENG  शर्मनाक  हार के बाद  टीम इंडिया  के इस दिग्गज का करियर हुआ खत्म !

 अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए    सलमान बट्ट ने कहा ,  ऋषभ पंत के पास इंग्लिश परिस्थितियों में सफल  होने की तकनीक  नहीं है । वह सीधे जाकर गेंदबाजों के  खिलाफ नहीं जा सकते हैं । वह इस तरह एक या दो अच्छी पारियां खेल सकते हैं , लेकिन ऋषभ पंत इस तरह खेल कर एक सफल टेस्ट बल्लेबाज नहीं बन सकते हैं।

Ind vs Eng Virat Kohli ने Test में इंग्लैंड के खिलाफ बनाया रिकॉर्ड ,  Dhoni को छोड़ा पीछे
 

उन्हें थोड़ा  धैर्य  दिखाने और डिफेसिंव तकनीक पर काम करने की जरूरत है ।    सलमान बट्ट ने कहा  पंत के पास बहुत  सारे शॉट  हैं लेकिन उनके पास  डिफेंस उतने मजबूत नहीं । उन्होंने कहा कि भारत और  ऑस्ट्रेलिया में वो सफल  हो सकते हैं क्योंकि वहां गेंद ज्यादा स्विंग  नहीं करती है, लेकिन  जहां भी गेंद स्विंग या सीम होगी  पंत के लिए वर्तमान तकनीक से उसका सामना करना मुश्किल होगा।