×

IND VS ENG  Mohammed Siraj के आगे नतमस्तक हुआ  पाकिस्तान, इस दिग्गज ने कह दी बड़ी बात
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिय दौरे के बाद अब इंग्लैंड  में भी शानदार प्रदर्शन करके चर्चा में हैं।मोहम्मद सिराज ने  इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच  की दोनों पारियों  में मिलाकर  8 विकेट चटकाए। मोहम्मद सिराज के शानदार प्रदर्शन के  कायल पाकिस्तान के दिग्गज सलमान बट्ट भी हो गए हैं।

Dinesh Karthik ने बताया  T20 World Cup में भारत के लिए कौन सा खिलाड़ी हो सकता है अहम साबित 
 

सलमान बट्ट ने अब मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ  की है और साथ ही सिराज  को  एक वर्ल्ड क्लास गेंदबाज भी करार  दिया है। सलमान बट्ट ने कहा कि   आखिर क्यों  मोहम्मद सिराज दूसरे गेंदबाजों से अलग दिखाई देते हैं । सलमान बट्ट ने कहा कि उनकी बॉडी लैंग्वेज   दूसरे  गेंदबाजों से बेहतर है  । उनके   आने से टीम इंडिया की गेंदबाजी  और ज्यादा मजबूत हो गई है ।

IND vs ENG ये बड़ी गलती कर रहे हैं  Jasprit Bumrah,  दक्षिण  अफ्रीका  के पूर्व बॉलर ने दी बड़ी सलाह
 

सलमान बट्ट ने साथ ही कहा कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच में सिराज  ने अपना 100 फीसदी दिया।सलमान बट्ट ने साथ ही कहा कि  सिराज की आक्रामकता  टेस्ट क्रिकेट में उन्हें सफलता दिला रही है ।  उन्होंने कहा कि  सिराज जब भी गेंदबाजी करते हैं तो  ऐसा लगता है कि विकेट गिरने वाला है । उनकी आक्रामकता  कामयाबी   की बड़ी वजह है।

IND vs ENG ये बड़ी गलती कर रहे हैं  Jasprit Bumrah,  दक्षिण  अफ्रीका  के पूर्व बॉलर ने दी बड़ी सलाह
 

सिराज  भारत के दूसरे  गेंदबाजों  से काफी अलग हैं । बता दें कि मोहम्मद सिराज  के लिए ये बात  जहीर खान ने भी कही है। बता दें कि  मोहम्मद सिराज ने पिछले साल ही  ऑस्ट्रेलिया दौरे  पर डेब्यू किया था ।वह बहुत कम समय में टीम इंडिया के  महत्वपूर्ण गेंदबाज बन गए हैं। इंग्लैंड दौरे पर  भी वह टीम इंडिया के लिए  मैच जिताऊ प्रदर्शन ही कर रहे हैं।