×

IND vs ENG चोट की वजह से सीरीज से बाहर होने के बाद Stuart Broad जानिए क्या कुछ बोले 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज  जेम्स एंडरसन चोट की वजह से  भारत के खिलाफ  टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।  एंडरसन का टेस्ट सीरीज से बाहर होना  इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका है। ब्रॉड की गैरमौजूदगी में  मेजबानी टीम का तेज गेंदबाजी विभाग कमजोर हो जाएगा।  ब्रॉड  ने टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद अपनी चोट को लेकर कई  अहम बातें कहीं हैं।

IND VS ENG  लॉर्ड्स टेस्ट में नहीं खेलेगा Virat Kohli का सबसे बड़ा 'दुश्मन'
 


साथ ही उन्होंने कहा का है कि  वह इस साल के आखिर में होने वाली  एशेज सीरीज तक वापसी करने की कोशिश करेंगे। स्टु्अर्ट ब्रॉड ने इंस्टाग्राम पर  फोटो शेयर करते हुए लिखा, चीजें जल्द बदल सकती हैं। कुछ पल पहले मैं खुशी से ट्रेनिंग कर रहा था  और फिर अगले   ही पल मैं एक हर्डल  से कूदा और दाएं पैर की एंड़ी में अजीब  तरह से जमीन पर पड़ी । मुझे ऐसा दर्द हुआ मानो किसी ने रस्सी  से मेरी  टांग पर पीछे से बहुत जोर से मारा है।

IND vs ENG क्या लॉर्ड्स टेस्ट में भी बारिश डालेगी बाधा, जानिए मौसम को लेकर आया ताजा अपडेट

साथ ही ब्रॉड ने कहा  , एक बार मुझे ऐसा लगा कि जेम्स एंडरसन  ने मुझे मारा है ।मैं  पीछे मुड़ा और पूछा कि   जिमी तुमने मुझे क्यों मारा, तब मुझे अहसास  हुआ कि वह तो मेरे आस-पास भी कहीं नहीं था, लेकिन मुझे समझ आ गया था कि मैं  मुश्किल में पड़ा चुका हूं।

IND vs ENG इस गेंदबाज को Playing XI में शामिल कर  कप्तान कोहली जीत सकते हैं लॉर्ड्स टेस्ट

ब्रॉड ने साथ ही  बताया कि , स्कैन के मुताबिक मुझे ग्रेड 3 कॉफ इंजरी है।स्टुअर्ट ब्रॉड भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद निराश हैं।बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है । पहला टेस्ट मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था । वहीं अब दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा।