×

IND vs ENG नॉटिंघम टेस्ट में James Anderson  और  Mohammed Siraj के बीच हुई जुबानी जंग, देखें VIDEO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। नॉटिंघम  टेस्ट मैच के तहत   भारतीय टीम ने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की अर्धशतकीय  पारियों के दम पर  पहली   पारी के आधार पर  95 रनों की बढ़त हासिल की ।  इंग्लैंड  की पहली पारी    183 रनों  पर जाकर ढेर हुई थी, वहीं इसके जवाब में    भारत ने पहली पारी में  278 रन बनाने  का काम किया।

BAN vs AUS  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार सीरीज जीतकर जानिए क्या कुछ बोले बांग्लादेशी कप्तान

भारतीय पारी में मोहम्मद सिराज   7  रन बनाकर  नाबाद  रहे और  जसप्रीत बुमराह ने    34 रनों का  योगदान दिया।   भारतीय बल्लेबाजों को अंत में  आउट करने में  नाकाम हो रहे  थे इंग्लिश गेंदबाज काफी परेशान होते हुए नजर आए थे। यही नहीं  इंग्लिश तेज गेंदबाज  जेम्स एंडरसन की तो     मोहम्मद सिराज  से जुबनी जंग भी हुई जो उस वक्त क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे।

IND vs ENG इस भारतीय दिग्गज को  KL Rahul में दिखती है Rahul Dravid की झलक
 


जेम्स एंडरसन ने उस दौरान  ऐसा कुछ कहा  जिसका जवाब मोहम्मद सिराज ने भी दिया । हालांकि दोनों खिलाड़ी के बीच जंग ज्यादा   बड़ी नहीं  हुई ।  भारत की ओर से  सिराज   और बुमराह   के  बीच 10 वें विकेट के लिए जो साझेदारी हुई थी  उससे इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़  गई थीं।

 Ind vs Eng 1st test मैच जीतने के लिए चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों को करना होगा कमाल  

भारत के खिलाफ पहली पारी में इंग्लैंड के गेंदबाज   जेम्स एंडरसन  ने भी काफी घातक रहे जिन्होंने  4 विकेट लिए । वहीं    ओली रोबिन्सन ने  5 विकेट लेने का काम किया।वैसे भारत और इंग्लैंड दोनों टीमों की निगाहें पहले  टेस्ट मैच को जीतने  पर रहने वाली हैं।