×

IND VS ENG भारत को पहला विकेट दिलाते ही Twitter पर छाए Mohammed Shami

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।।  लीड्स में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तहत इंग्लैंड के खिलाफ  भारतीय टीम को पहली सफलता तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी  ने दिलाने का काम किया । दरअसल लीड्स  टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम के गेंदबाज विकेटों के लिए तरस रहे थे। मैच के पहले दिन  टीम इंडिया के   गेंदबाज  इंग्लैंड का एक भी विकेट नहीं ले सके थे।

 इंग्लिश दिग्गज ने Cheteshwar Pujara  पर दिया विवादित बयान, Rohit Sharma पर भी किया कमेंट
 


पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड टीम का स्कोर बिना विकेट  गंवाए    120 रन रहा था   और क्रीज पर रोरी  बर्न्स और  हसीब मौजूदा थे।दूसरे  दिन इन दोनों बल्लेबाजों ने पारी को आगे बढ़ाने का काम किया ।    दूसरे दिन पहले सेशन में  मोहम्मद  शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए   रोरी बर्न्स को बोल्ड मारकर  पवेलियन की राह दिखाई  ।

 इंग्लिश दिग्गज ने Cheteshwar Pujara  पर दिया विवादित बयान, Rohit Sharma पर भी किया कमेंट

बर्न्स 153  गेंदों का सामना करते हुए  6 चौके और एक छक्के की मदद से   61 रनों की  पारी खेलकर आउट हुए । टीम इंडिया के लिए बर्न्स का विकेट काफी अहम रहा है। बता दें कि    तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को पहला विकेट मिलने के साथ ही फैंस खुश हुए हैं।   मोहम्मद शमी    भी सोशल मीडिया पर  विकेट दिलाने के बाद  छा गए हैं।

IND VS ENG 3rd TEST लीड्स टेस्ट  के दूसरे दिन  भारतीय  गेंदबाजों  पर दारोमदार ,करना होगा कुछ करिश्मा


 टीम इंडिया तीसरे टेस्ट मैच में  दबाव में है। भारतीय टीम  के गेंदबाजों पर दूसरे दिन बड़ा दारोमदार है और  उन्हें जल्द से जल्द इंग्लैंड की टीम को समेटने का काम करना होगा । बता दें कि   इंग्लैंड के लिए क्रीज पर  अब भी  हसीब हमीद नाबाद शतकीय पारी खेलकर    मौजूद हैं।

वह शतक की ओर बढ़ रहे हैं और टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा बना रहे हैं। बता दें कि भारतीय टीम   टेस्ट मैच के पहले दिन ही पहली  पारी में   78 रनों पर ढेर हो गई  थी। इंग्लैंड ने पहली पारी के आधार पर    भारत पर   60 रनों से ज्यादा लीड ले ली है।

First good thing to happen for India after the toss yesterday. Shami clips the off stump of a well settled Rory Burns. A very healthy opening stand for England comes to an end. England still very much ahead in this game. #INDvENG