×

IND VS ENG  Mohammad Siraj की गेंदबाजी का कायल हुआ ये पाकिस्तानी दिग्गज,  तारीफ में कही बड़ी बात
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज  शानदार प्रदर्शन करके सुर्खियों  में रहे हैं । पहले  उन्होंने  ऑस्ट्रेलिया दौरे पर घातक गेंदबाजी करके   टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में जीत दिलाई। वहीं  इंग्लैंड दौरे पर  भी  पहले टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज ने अपना जलवा दिखाया ।  

IND vs ENG  कप्तान Virat Kohli  और उपकप्तान Ajinkya Rahane ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

मुकाबला भले  ही बारिश की वजह  से ड्रॉ हो गया लेकिन मोहम्मद  सिराज ने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया । मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी से  पाकिस्तान के दिग्गज  सलमान बट्ट भी प्रभावित हुए हैं। सलमान बट्ट ने कहा, मोहम्मद सिराज के पास भले ही टेस्ट लेवल  का ज्यादा अनुभव नहीं है लेकिन उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट खूब खेली और वह इंडिया -ए टीम के साथ टूर कर चुके हैं ।

IND VS ENG का पहला टेस्ट मैच  ड्रॉ होने पर  दिग्गज Dinesh Karthik  ने दिया बड़ा बयान 
 


जिस तरह से उन्होंने    गेंदबाजी की उसको  देखकर लगा ही नहीं कि वह टेस्ट क्रिकेट  में नए हैं। वह जानते हैं कि किस लाइन पर गेंदबाजी करनी है । सिराज ने बल्लेबाजों को चैलेंज किया , उन्होने अपनी कमर को झुकाया  और बाउंसर  डाले । वह लंबे हैं और मजबूत हैं।

Nottingham Test में इंडियन क्रिकेटर्स पर की गई  नस्लीय टिप्पणी, कहा गया -'Delta' 

सलमान बट्ट को लगता है कि  सिराज  का  भविष्य यकीनन काफी उज्जवल है। वह टीम को बिना ज्यादा  रन दिए विकेट दिलाते हैं। वह टीम में काफी अच्छे से फिट हो गए हैं।  बता दें कि  कप्तान विराट कोहली  भी मोहम्मद सिराज पर  भरोसा कर रहे हैं।  पहले टेस्ट मैच मौका देने के बाद अब  इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी सिराज  को मौका मिलना तय है।भारत और इंग्लैंड के बीच  दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से  खेला जाएगा।