×

IND vs ENG:इंग्लैंड की टीम के शर्मनाक प्रदर्शन से आगबबूला हुए माइकल वॉन, जानिए क्या कुछ कहा 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच   पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम  के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जा रहा है। पहले टेस्ट मैच में  इंग्लैंड टीम का  प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। इंग्लैंड के शर्मनाक प्रदर्शन को देखकर  दिग्गज माइकल वॉन ने  भी भड़क गए हैं। बता दें कि पहले टेस्ट मैच के तहत  इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।

Ravi Kumar Dahiya को दांत से काटने वाले पहलवान पर भड़के Virender Sehwag,  कही ये बात

पहले  खेलते हुए इंग्लैंड की टीम   183 रनों पर जाकर ढेर हो गई । इग्लैंड के लिए   कप्तान जो रूट ने सबसे ज्यादा 64 रनों की पारी खेली । वहीं    जॉनी बेयरस्टो ने  29 रन बनाए। इसके अलावा  जैक कॉली ने  27 और   सैम कुर्रन ने नाबाद  27 रनों की पारी खेली । वहीं भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए ।

IND vs ENG: जो रूट ने तोड़ा दिग्गज एलिस्टेयर कुक का रिकॉर्ड, हासिल की बड़ी उपलब्धि

इसके अलावा मोहम्मद शमी ने  तीन विकेट लिए । वहीं मोहम्मद सिराज को एक और  शार्दुल ठाकुर को दो विकेट  मिले।  इंग्लैंड के बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के बाद  दिग्गज माइकल वॉन ने लिखा,   इंग्लैंड ऑलआउट  हो गया, द  100 को इसके लिए जिम्मेदार ढहराएंगे लोग। एकदम बकवास .. काउंटी  क्रिकेट की तैयारियों के साथ जब न्यूजीलैंड के   खिलाफ इंग्लैंड  की टीम ऑलआउट हुई थी तब द हंड्रेड  को किसी ने  जिम्मेदार नहीं ठहराया  ।

IND VS ENG:बुमराह ने की जबर्दस्त गेंदबाजी के दम  पर टीम इंडिया ने इंग्लैंड में किया ये कारनामा
 


यह बहुत आसान बहाना है  खिलाड़ियों का क्या ? जो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। बता दें कि नॉटिंघम टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत की पहली पारी का स्कोर बिना विकेट गंवाए  21 रन था क्रीज पर  रोहित शर्मा और केएल राहुल थे।