×

IND vs ENG माइकल वॉन ने बताया,   कब Virat Kohli शतकों  का सूखा कर सकते हैं खत्म 

 


 जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।। भारतीय कप्तान विराट कोहली लंबे वक्त से  शतक के लिए तरस रहे हैं। विराट के बल्ले से करीब दो साल कोई भी सेंचुरी नहीं  निकली है।    पर इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के बीच   दिग्गज माइकल वॉन ने    बताया है कि   विराट कोहली अपने शतक का सूखा खत्म करेंगे।

IND VS ENG इंग्लैंड टीम पर  14 साल बाद  मंडराया 'महासंकट', टीम इंडिया को होगा फायदा
 

वॉन का मानना है कि    भारत  और इंग्लैंड के बीच     लॉर्ड्स के मैदान पर खेले जाने  वाली सीरीज  के दूसरे टेस्ट मैच में विराट  शतक का सूखा खत्म कर सकते  हैं।  बता दें कि  विराट कोहली  इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तहत गोल्डन डक हुए थे ।  तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली को    बिना खाता खोले शून्य पर पवेलियन की राह दिखाई थी। माइकल वॉन ने  क्रिकबज पर बात करते हुए कहा कि  ,विराट कोहली ने पिछले कुछ समय से शतक नहीं लगाया है।

IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट से पहले संकट में इंग्लैंड, खतरनाक तेज गेंदबाज हुआ चोटिल 
 

लॉर्ड्स  खिलाड़ियों  को प्रेरित करता है । महान खिलाडि़यों को  महान ग्राउंड प्रेरित करते हैं । मुझे जरा भी हैरानी नहीं होगी  अगर विराट कोहली सेंचुरी बनाकर लॉर्ड्स  टेस्ट  में सलामी देते नजर आएंगे।

गौरतलब हो कि  लॉर्ड्स के मैदान पर विराट कोहली का  प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है । वह   4 पारियों में यहां  57 रन बना सके हैं।  लॉर्ड्स के मैदान पर सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज बल्लेबाज भी शतक नहीं लगा सके थे। लेकिन विराट कोहली के पास यहां शतक लगाने का कारनामा करने का मौका होगा।भारत और इंग्लैंड के बीच  दूसरा टेस्ट मैच    12 अगस्त गुरुवार से खेला जाएगा।

Team India का  साथ छोड़ेंगे   हेड कोच Ravi Shastri , रिपोर्ट्स में किया गया दावा