×

IND vs ENG Michael Vaughan ने कप्तान Kohli को दी सलाह, इस गेंदबाज को करो प्लेइंग xi में शामिल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच  लीड्स में तीसरा  टेस्ट मैच खेला जाएगा । मुकाबले  से पहले इस बात को लेकर चर्चा है कि टीम इंडिया किस   प्लेइंग इलेवन के साथ  मैदान में उतरेगी।  सवाल यह भी बना हुआ है कि   तीसरे टेस्ट मैच के तहत अश्विन को मौका मिलेगा या नहीं।  

Ind vs Eng तीसरे टेस्ट मैच से पहले James Anderson ने खेला माइंड गेम, बुमराह पर लगाया आरोप

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच  तीसरे टेस्ट मैच से  पहले  पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने कप्तान कोहली को सलाह देते हुए कहा कि  अश्विन को प्लेइंग इलेवन में जगह देनी चाहिए। माइकल वॉन ने मुकाबले से पहले टीम इंडिया के सिलेक्शन को लेकर बयान  दिया है ।  वॉन ने  कहा ,  ऐसा लगता है कि यह एक अच्छा सप्ताह है ।

Ind vs Eng  हेडिंग्‍ले में भारत का जितना  शानदार रिकॉर्ड तो उतना ही इंग्लैंड का शर्मनाक 
 


तीसरे टेस्ट  के  दौरान पिच बहुत ड्राई  रहेगी और  धूप भी निकली रहेगी। इसलिए मुझे हैरानी होगी   अगर अश्विन   इस मैच में नहीं खेलते हैं तो मुझे लगता है कि  भारतीय टीम तीन  तेज गेंदबाज और दो स्पिनरों के साथ मैदान पर उतरेगी ।  जोकि मेरे हिसाब से हेडिंग्ले   में एक अच्छा फैसला होगा । आप  अपने तीनों शानदार   तेज गेंदबाजों के साथ खेलें।

IND vs ENG  Shardul Thakur हुए फिट, Ashwin को भी मिल सकता है मौका,  ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

ईशांत शर्मा प्लेइंग इलेवन में मौका पाने से चूक सकते हैं । भले ही इशांत ने लॉर्ड्स में आखिरी दिन अच्छा स्पैल किया हो।माइकल वॉन ने साथ ही कहा कि हेडिंग्ले के मैदान पर दो स्पिन गेंदबाजों के साथ उतरना ठीक रहेगा क्योंकि वहां स्पिनर्स को  अच्छा टर्न  मिलता है । वॉन ने कहा  पिछले कुछ सालों में देखने को मिला है  कि यहां  कि पिच   पर काफी स्पिन होता है । इस विकेट पर  आपको  स्पिन मिलता है  । आमतौर पर   तीसरे , चौथे और पांचवें दिन बॉल काफी टर्न होता है  इसलिए लीड्स में स्पिन   एक भूमिका निभा  सकती है ।मुझे आर अश्विन को  जगह देने में कोई चिंता नहीं होगी।