×

IND vs ENG मैन ऑफ द मैच Rohit Shrama ने इस खिलाड़ी को बताया जीत का असली हीरो
 

 

 स्पोर्टस न्यूज डेस्क।  भारत ने   ओवल में खेले गए  चौथे टेस्ट मैच के तहत  इंग्लैंड को  157 रनों से मात देकर सीरीज में  2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। मुकाबले में  127 रनों की पारी  खेलने वाले  हिटमैन बल्लेबाज को   मैन ऑफ द मैच चुना गया। पर मुकाबले के बाद रोहित शर्मा ने  खुद बताया  कि टीम इंडिया की इस जीत  का हीरो कौन  था?

IND VS ENG ओवल के मैदान पर  जीत दर्ज कर Team India ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

रोहित शर्मा ने  शार्दुल ठाकुर को टीम इंडिया की जीत का हीरो बताया है,साथ ही   उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड का हदकार भी करार दिया।बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें    जीत के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के माहौल को दिखाया गया है। वीडियो में ही रोहित  ने कहा कि पहली पारी में शार्दुल ने जिस तरह की  बल्लेबाजी की उससे    मैच मूमेंटम बदल गया।

IND VS ENG टीम इंडिया को असंभव जीत  दिलाने वाले Shardul Thakur के साथ सरेआम हुई नाइंसाफी
 


रोहित ने कहा , शार्दुल मैन ऑफ द मैच का हकदार था उसने जो प्रदर्शन किया, वह मैच  विनिंग  प्रदर्शन था। उसने मैच में दो पचासे जड़े और तीन अहम विकेट लिए । उसने अपने खेल  पर काफी मेहनत की है। मुझे उसकी बल्लेबाजी देखना अच्छा लगता है । मैंने उसको तैयारी करते हुए काफी करीबी से देखा है।

IND vs ENG इंग्लैंड में Virat Kohli  ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले एशिया के पहले कप्तान 

बता दें कि शार्दुल ठाकुर ने मैच में टीम इंडिया के लिए  शानदार प्रदर्शन किया । उन्होंने दोनों पारियों के तहत  शानदार अर्धशतक जडे़  । वहीं गेंदबाजी में कमाल करते हुए तीन विकेट भी लिए । ठाकुर ने मुश्किल  वक्त में टीम इंडिया के लिए  बल्लेबाजी की और  जीत दिलाने  में  बड़ी भूमिका निभाई। रोहित  ही  नहीं  शार्दुल ठाकुर के प्रदर्शन की हर कोई तारीफ कर रहा है।