×

IND VS ENG  जानिए क्यों लॉर्ड्स टेस्ट में टीम इंडिया पर मंडराया हार का संकट, सामने आई वजह
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत  और इंग्लैंड के बीच  लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट मैच  खेला जा रहा है ।  मुकाबले के तीसरे दिन  इंग्लैंड ने जबरदस्त वापसी करते हुए भारतीय टीम की   मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इंग्लैंड ने कप्तान जो रूट के अर्धशतक के दम  पर   मजबूत स्थिति हासिल कर ली है । बता दें कि  टीम इंडिया ने पहली पारी में  364 का स्कोर खड़ा किया था । इंग्लैंड ने कप्तान जो रूट की 150+ पारी के साथ इस स्कोर की आसानी से  बराबरी की है।

Sunil Gavaskar ने बताया, भारत को किस खिलाड़ी  के कहने पर लेना चाहिए DRS

तीसरे दिन  भारतीय   गेंदबाज  संघर्ष करते हुए   नजर आए,, हालांकि लंच के बाद उन्होंने अपनी टीम को  विकेट  निकालकर दिए ।  लॉर्ड्स टेस्ट मैच  अब अहम मोड़ पर पहुंच गया है ।  भारत को दूसरी पारी में संभलकर बल्लेबाजी करनी  होगी। चौथे दिन  टिककर अगर  भारतीय बल्लेबाज बल्लेबाजी करते हैं तो फिर इंग्लैंड के सामने एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा जा सकता है।

Joe Root  ने ध्वस्त किया Sachin Tendulkarका बड़ा रिकॉर्ड, किया ये कारनामा 

वैसे तो भारतीय बल्लेबाज शानदार फॉर्म में हैं । सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने पहली पारी में शतक जड़ा था । वहीं दूसरी पारी में  भी वह शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं । ऐसे ही   रोहित शर्मा ने  पहली पारी में  83 रन बनाए । वह भी  दूसरी पारी में भारत के लिए  प्रभावी बल्लेबाजी कर सकते हैं।

IND vs ENG दूसरे टेस्ट मैच के बीच Team India को मिली बड़ी ख़ुशख़बरी, BCCI ने दी जानकारी

टीम इंडिया  के बल्लेबाज अगर दूसरी पारी में संभलकर नहीं खेलते हैं तो टीम इंडिया पर हार का संकट भी मंडरा सकता है। बता दें कि भारत और इँग्लैंड  दोनों ही टीमों की निगाहें दूसरे टेस्ट मैच के तहत जीत दर्ज करने पर रहने वाली हैं।