×

IND vs ENG  KL Rahul को  मैन ऑफ द मैच मिलने पर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, सिराज को बताया  दावेदार

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में  151 रनों से जीत दर्ज करने का काम किया ।  टीम इंडिया की इस  जीत  में कई खिलाड़ियों को योगदान रहा है। मुकाबले में शानदार प्रदर्शन के लिए  केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया ।केएल राहुल ने लॉर्ड्स टेस्ट  मैच की पहली पारी में      शानदार शतक जड़ा  था।  मुकाबले के बाद  पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर  आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच चुने  जाने पर सवाल खड़े किए हैं।

IND vs ENG  भारत की ऐतिहासिक जीत पर Michael Vaughan ने की तारीफ,  ट्वीट करके कही ये बात

 आकाश चोपड़ा को लगता है कि मोहम्मद सिराज को मैन ऑफ द मैच चुना जाना चाहिए  था। बता दें कि  लॉर्ड्स मैच के  तहत मोहम्मद सिराज  भी शानदार प्रदर्शन करते नजर आए हैं।  सिराज ने दोनों पारियों में  मिलकर कुल   8 विकेट चटकाए। मुकाबले के बाद   आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच  अवॉर्ड मिला, लेकिन मैने मोहम्मद सिराज को चुना । मुझे पता है कि शतक  अहम है ।

Lord's Test  देखने पहुंची Bollywood की इस एक्ट्रेस ने भारत नहीं इंग्लैंड को किया सपोर्ट

इससे  आप सुरक्षित होते हेैं, लेकिन गेंदबाज मैच जिताते हैं क्योंकि आपको 20 विकेट की जरूरत होती है । तो  मेरे हिसाब से  प्लेयर ऑफ द मैच   मोहम्मद सिराज हैं।  लगातर अपनी  गेंदबाजी से प्रभावित कर रहे  मोहम्मद  सिराज   की  आकाश चोपड़ा ने तारीफ की है। आकाश चोपड़ा ने कहा कि   इस गेंदबाज ने   करके दिखाया ।इसके पास विकेट लेने का हुनर है । वो इसमें दिल और जान लगा देते हैं जब भी वो रनिंग करते हैं तो   ऐसा लगता है कि  वो  विकेट ले लेंगे।ये उनका  7वां टेस्ट था लेकिन ऐसा लग रहा था कि वो     अपना 70 वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं।

T20 World Cup  2021  में  IND vs PAK  की हाईवोल्टेज भिड़ंत के लिए फैंस हैं  तैयार