×

IND VS ENG लॉर्ड्स में  364 रनों पर सिमटी भारत की पहली पारी, एंडरसन ने लिए 5 विकेट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। लॉर्ड्स  में  खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तहत  भारतीय टीम की पहली पारी    364 रनों पर जाकर  खत्म हुई है ।  बता दें कि मुकाबले में  इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले  गेंदबाजी का फैसला लिया था। भारत ने पहले  खेलते हुए अपने बल्लेबाजों के दम पर   बड़ा स्कोर खड़ा किया है । टीम इंडिया के लिए     केएल राहुल ने  250 गेंदों में  129 रनों की पारी खेली।

IND VS ENG बतौर गेंदबाज  Moeen Ali  ने बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, हासिल की ये उपलब्धि
 


इस दौरान उन्होंने  12 चौके और एक छक्का लगाया । वहीं  रोहित  शर्मा ने    145 गेंदों में   83 रनों की पारी खेली। इस दौरान   11 चौके और  एक छक्का भी लगाया ।वहीं विराट कोहली ने     103 गेंदों में   42 रनों की पारी का योगदान दिया ।  इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने  40 और  ऋषभ पंत ने  37 रनों की पारी खेली। वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन ने शानदार गेंदबाजी की ।

Team India को World Champion बनाने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास, अब खेलेगा दूसरे देश के लिए

उन्होंने   सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए । वहीं   ओली रॉबिन्सन और मार्क वुड ने दो -दो विकेट लिए हैं। मोईन अली ने  एक विकेट लिया। भारतीय टीम के लिए  बल्लेबाजों ने  अपना काम कर दिया है और अब बड़ा दरोमदार  गेंदबाजों पर रहने  वाला है।   टीम इंडिया  लॉर्ड्स  में चार तेज  गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ मैदान में उतरी है।

 Ind vs Eng जानिए लॉर्ड्स  टेस्ट मैच में दूसरे दिन लंच तक भारतीय पारी का LIVE अपडेट

 टीम के  साथ तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी हैं जो     लॉर्ड्स  मैदान पर टेस्ट  की एक पारी में सात विकेट लेने का कारनामा कर चुके हैं। भारतीय टीम इंग्लैंड को जल्द से जल्द समेटना चाहेगी।  बता दें कि   सीरीज का पहला टेस्ट मैच  रद्द होने के बाद भारत और इंग्लैंड की निगाहें दूसरे टेस्ट मैच के तहत जीत दर्ज करने पर रहने वाली हैं।