×

IND vs  ENG दूसरे टेस्ट में कैसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग XI, कप्तान कोहली ने दिए बड़े संकेत
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच   ड्रॉ के साथ खत्म हुआ । टीम इंडिया को आखिरी दिन मैच अपने नाम करने के लिए   157 रन और बनाने थे लेकिन बारिश के कारण खेल नहीं हो सका । दोनों टीमों के बीच ड्रॉ हुए इस मैच के तहत  कुछ खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करके चमके हैं।

Tokyo Olympics में Medal जीतने वाले भारतीय  खिलाड़ियों को Virat Kohli  ने ऐसे  दी बधाई
 


भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और सिराज ने बेहतरीन प्रदर्शन किया । बुमराह   ने मैच में कुल 9 विकेट चटकाए हैं।  बल्लेबाजी में  ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने   84 रनों की पारी खेली । पहले मैच के  ड्रॉ होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने यह भी संकेत दे दिए हैं कि दूसरे टेस्ट मैच में   टीम इंडिया बदलाव नहीं करेगी।

IND vs ENG बारिश बनी 'विलेन', ड्रॉ के साथ खत्म हुआ पहला टेस्ट मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा। कप्तान विराट कोहली ने कहा, हम तीसरे और   चौथे  दिन बारिश की उम्मीद कर  रहे थे लेकिन पांचवे  दिन आ गई । विराट कोहली ने   कहा कि बारिश की  वजह से  मैच का रद्द होना शर्मनाक है।

IND vs  ENG नॉटिंघम टेस्ट ड्रॉ होने से  Team India को हुआ बड़ा नुकसान , जानिए आखिर कैसे
 

साथ ही विराट ने बाकी  टेस्ट मैचों की  प्लेइंग इलेवन को लेकर कहा कि, पूरी संभावना है कि  यह (पहला टेस्ट का प्लेइंग xi) इस सीरीज में हमारे लिए  आदर्श रहेगा लेकिन सामंजस्य बैठाना हमारा मजबूत पक्ष  है। हालात और  विकेट की गति  को देखने के जरूरत है। भारत और इंग्लैंड  के बीच मुकाबले हमेशा रोमांचक होते हैं और  अगले टेस्ट को लेकर  हम बेताब हैं।भारत और इंग्लैंड के बीच  दूसरा टेस्ट मैच  12  अगस्त से खेला जाएगा