×

IND VS ENG टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, BCCI  ने शेयर की मैनचेस्टर  पिच की फोटो

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क  । भारत  और इंग्लैंड  के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 10 सितंबर से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा । इस मुकाबले  से पहले भारतीय टीम के  लिए बड़ी  ख़ुशख़बरी आई है । दरअसल  बीसीसीआई ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान की पिच  का फोटो  सोशल मीडिया पर शेयर किया है ।

Breaking  T20 World Cup के लिए  टीम इंडिया का होना है ऐलान, अब आई बड़ी अपडेट
 

पिच की तस्वीर देखकर लगता है कि    यह पिच भी चौथे टेस्ट मैच की पिच  की तरह बैटिंग के लिए बेहतरीन होगी। वैसे यह तस्वीर दूर से ली गई है लेकिन   पिच साफ देखी जा सकी है । पिच को देखने पर ऐसा लगता  है कि ज्यादा घास नहीं है जो यह दर्शाता है कि यह बल्लेबाजी के लिए अनुकूल होगी। मौसम   अच्छा  लग रहा है ।

तलाक के बाद Ayesha Mukherjee ने  Shikhar Dhawan को निकाला अपनी जिंदगी से , इंस्टाग्राम पर की ये हरकत
 

 नीला  आकाश और सूरज का संकेत करते हैं ।​बता दें कि मैनचेस्टर के मैदान पर भारतीय टीम  1936 से खेल रही है । टीम इंडिया ने यहां 1936  से  अब तक 9 टेस्ट मैच खेले हैं । इस दौरान   चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा । वहीं  पांच टेस्ट ड्रॉ के साथ खत्म हुए।

IND vs ENG कप्तान Kohli लेंगे बड़ा फैसला, आखिरी टेस्ट से  इस मैच जिताऊ गेंदबाज को करेंगे बाहर
 

85 साल हो गए हैं और भारतीय टीम को इस मैदान पर जीत नसीब नहीं हुई है।  मेजबान इंग्लैंड ने  अब तक मैनचेस्टर  में   कुल  81 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उसे  31  मैचों में जीत और  15  में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं  35 मैचों   का कोई  परिणाम नहीं निकला। भारतीय टीम ने मैनचेस्टर में  अपना आखिरी टेस्ट मैच  2014 के दौरे पर खेला था तब उसे  इंग्लैंड के हाथो    पारी और   54 रनों से करारी हार मिली थी।