×

Ind vs Eng पूर्व पाक कप्तान की भविष्यवाणी, बताया, कौन सी टीम जीतेगी Test सीरीज 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच  टेस्ट मैचों की सीरीज को लेकर पूर्व   पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक ने बड़ा बयान दिया है । उन्होंने बताया है कि   कौन टीम टेस्ट सीरीज के तहत जीत दर्ज  कर  सकती है। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के तहत जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली, हालांकि  मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया ।

T20 World Cup से पहले  AUS के लिए बजी खतरे  की घंटी, कंगारू टीम  मुश्किलें में फंसी 
 

अब दूसरा टेस्ट मैच  ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर 12 अगस्त से खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच में  बारिश अगर खेल खराब नहीं करती तो   टीम इंडिया आसानी जीत दर्ज कर सकती थी। भारतीय टीम को आखिरी दिन    157  रन  जीत के लिए और बनाने थे लेकिन बारिश ने खेल खराब  कर दिया।  इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम जैसा प्रदर्शन कर रही है उससे पूर्व  पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक भी प्रभावित हुए हैं।

IND  vs ENG  दूसरे टेस्ट से Cheteshwar Pujara की छुट्टी तय, प्लेइंग XI में इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका 

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि वह मौजूदा भारतीय  टीम से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं क्योंकि वे   हर परिस्थिति में प्रदर्शन कर रही है। इंजमाम ने साथ ही कहा कि  भारत इस सीरीज में जीत का प्रबल दावेदार है  । मैं यह उनके  पहले टेस्ट के प्रदर्शन के आधार पर नहीं कह रहा हूं । मुझे ऐसा    पिछले दो सालों से आए युवाओं के कारण महसूस हो रहा है ।

IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए  चेन्नई  पहुंची MS Dhoni  की CSK, देखें PHOTOS
 

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने आगे कहा कि  इनमें से ज्यादातर युवा खिलाड़ियों की सबसे  खास बात ये है कि वे सभी परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।बता दें कि भारतीय  टीम ने 2007 के बाद से इंग्लैंड में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती   है।