×

IND vs ENG Virat की कप्तानी के फैन हुए पूर्व कप्तान, इंग्लैंड को दी  चेतावनी 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम का दमदार प्रदर्शन जारी है । टीम इंडिया ने  लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ  151 रनों से  ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1- 0 की बढ़त हासिल की थी। विराट कोहली की अगुवाई में    शानदार प्रदर्शन कर रही है भारतीय टीम को  जमकर  तारीफें मिल  रही हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन भी टीम इंडिया को लेकर बात की है ।  

WI vs PAK Fawad Alam ने अपनी टेस्ट शतकीय पारी को लेकर  किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा 
 


नासिर हुसैन ने एक बार फिर से विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा  है कि  लॉर्ड्स में जीत  के बावजूद भारतीय टीम में कुछ खामियां हैं जो इंग्लैंड के खिलाड़ियों को याद रखनी होंगी।  हुसैन ने साथ ही   यह भी कहा कि इंग्लैंड को भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी  इस सीरीज  को हर हाल में जीतने  की जिद से सर्तक रहना होगा।

Tokyo Paralympics 2020 Sachin Tendulkar ने  पैरा खिलाड़ियों के लिए मांगा समर्थन, कही ये बात
 


नासिर हुसैन ने कहा, इंग्लैंड  एक ऐसे  लीडर  के खिलाफ खेल रहा है जो इस सीरीज को जीतने के लिए अपनी पूरी शक्ति   लगा देगा और यह सीरीज   इंग्लैंड के लिए बहुत मुश्किल होने वाली है।

नासिर हुसैन यही नहीं रुके  उन्होंने  आगे कहा  कि अगर   वह रूट  और  कोच क्रिस सिल्वरवुड के स्थान पर होते , तो वह हेडिंग्ले में अनकैप्ड  तेज गेंदबाज साकिब को चुनते । तीसरे टेस्ट मैच  के तहत इंग्लैंड की टीम  वापसी के इरादे से मैदान में उतरेगी और ऐसे  में वह  प्लेइंग इलेवन में  भी बड़े बदलाव करने वाली है।  बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 25 अगस्त से तीसरा टेस्ट  मैच खेला जाएगा।

IND vs ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के लिए आई बहुत बुरी ख़बर, ये खिलाड़ी हुआ बाहर