×

Ind vs Eng इंग्लिश फैंस  ने Virat Kohli के साथ की शर्मनाक हरकत, वायरल हो रहा  VIDEO
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।। भारत  ने इंग्लैंड के खिलाफ जारी लीड्स टेस्ट मैच  की पहली पारी में शर्मनाक प्रदर्शन करके दिखाया। लीड्स टेस्ट मैच की पहली  पारी में टीम इंडिया महज  78 रनों पर जाकर  ही ढेर हो गई। कोई भी बल्लेबाज  बड़ी पारी नहीं खेल सका।   टीम इंडिया के  शर्मनाक प्रदर्शन का अंदाजा आप  इस बात से लगा सकते हैं  कि सिर्फ दो ही बल्लेबाज  दहाई के आंकड़े को छू सके ।

Ind vs Eng विदेशी धरती पर Virat Kohli के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकार्ड, पहले था MS Dhoni के नाम
 

 भारत के लिए  रोहित शर्मा ने  19 और उपकप्तान अजिंक्य  रहाणे ने  18 रन की पारी खेली।   भारतीय कप्तान विराट कोहली बल्ले से ज्यादा जलवा नहीं दिखा सके और  7 रन बनाकर जेम्स एंडरसन की गेंद पर आउट हो  गए।एंडरसन ने  जैसे ही  विराट कोहली   को आउट किया तो   स्टेडियम में मौजूदा इंग्लैंड के  फैंस  उत्साहित  हो गए ।

IND VS ENG  करियर की सबसे खराब फॉर्म में Virat Kohli, पिछली 50 पारियों से नहीं जड़ सके सेंचुरी
 


कुछ फैंस विराट कोहली  'cheerio' (गुडबाय) कहते हुए और बाय-बाय का इशारा करते नजर आए।  बता दें कि  इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑफिशियल  फैन ग्रुप    'बार्मी आर्मी के ट्विटर   अकाउंट पर वीडियो शेयर किया गया है  । वीडियो  में दिख रहा है कि  विराट कोहली पवेलियन  लौट  रहे हैं  और इंग्लिश फैंस उन्हें गुडबाय कह रहे हैं।

IND VS ENG Virat Kohli की  कप्तानी में चौथी बार हुआ ऐसा, जानकर होगी हैरानी 
 


बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला  पिछले कुछ समय से  शांत है और इससे टीम इंडिया को भी नुकसान हो रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ ही मौजूदा टेस्ट सीरीज में कोहली के बल्ले से चार पारियों में  17.25 की औसत से  महज  9 रन ही निकले हैं। भारतीय टीम  लीड्स टेस्ट मैच में  बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से दबाव  में  भी आ गई ।