×

IND vs ENG  भारत से बदला लेने तीसरे टेस्ट में बड़े बदलाव करेगा इंग्लैंड, ऐसा होगा प्लेइंग XI
 

 

जपपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत   और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच  बुधवार से  लीड्स में खेला जाएगा। लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच  में इंग्लैंड  की टीम सीरीज में 0-1 से पीछे है।    अब   मेजबान इंग्लैंड की  निगाहें तीसरे  टेस्ट मैच में जीत के साथ वापसी पर रहने वाली हैं। इंग्लैंड ने  सीरीज में वापसी के लिए  बदलाव भी किया है।

IND vs ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये बयान देकर Joe Root ने बढ़ाई Team India की टेंशन

इंग्लैंड की टीम तीसरे टेस्ट मैच में बदली हुई प्लेइंग इलेवन के साथ नजर आने वाली है। डॉम सिब्ली  के टीम से बाहर होने के बाद     पारी की शरुआत हसीब हमीद करेंगे। वहीं तीसरे नंबर पर डेविड मलान  खेलते हुए नजर आएंगे हैं।

IND vs ENG लंबे समय से बाहर है भारत का बेस्ट गेंदबाज, क्या खत्म होने वाला है टेस्ट करियर


जो रूट ने  उम्मीद जाहिर की है टी 20  के नंबर 1 बल्लेबाज  डेविड मलान  टेस्ट में भी   अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहेंगे। बता दें कि मार्क वुड के चोट की वजह से टीम से बाहर होने के बाद साकिब मोहम्मद को मौका मिला है। साकिब को लेकर कप्तान जो रूट का कहना रहा है  कि  साकिब टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए  बेहतर स्थिति  में हैं, आपने देखा होगा कि  उन्होने पिछले कुछ वर्षों में सभी प्रारूप  में कैसे प्रगति की है।

IND VS ENG तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की बैंड  बजा सकते हैं  ये 4 भारतीय  खिलाड़ी
 


बता दें कि पाकिस्तान में जन्मे साकिब    ने इंग्लैंड के लिए अब तक  7 वनडे और 9 टी 20 मैच  खेले हैं। अब तक उन्हें टेस्ट डेब्यू का मौका नहीं मिला है। पर मार्क वुड की गैरमौजूदगी का फायदा उन्हें मिल सकता है  और वह लीड्स  टेस्ट में ही डेब्यू कर  सकते हैं। माना जा रहा है कि भारत से बदला लेने के लिए     इंग्लैंड तीसरे टेस्ट मैच के तहत दमदार प्लेइंग xi के साथ मैदान में  उतरेगी।

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की एकादश: रोरी बर्न्स, हसीब हमीद, डेविड मलान, जो रूट, जॉनी बेयर्स्टो, जोस बटलर, मोईन अली, सैम कुरेन, ओली रॉबिन्सन, साकिब मोहम्मद, जेम्स एंडरसन।