×

IND VS ENG लॉर्ड्स टेस्ट में टी ब्रेक तक  इंग्लैंड का स्कोर  314/5, भारत से 50 रन पीछे

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच  लंदन के लॉर्ड्स मैदान  पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। शनिवार को मुकाबले में  तीसरा दिन है जहां टी ब्रेक  तक इंग्लैंड ने पहली पारी  में 5 विकेट  खोकर   314 रन बना लिए  थे। इंग्लैंड के लिए क्रीज पर जो रूट   132 रन बनाकर और   मोईन अली  20 रन बनाकर खेल रहे हैं।

Ind vs Eng   लॉर्ड्स  में भारत के खिलाफ शतक जड़  Joe Root ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी


बता दें  कि इंग्लैंड    की टीम अब  भी भारत से   50 रन पीछे हैं।  भारत ने पहली पारी में   364 रनों का स्कोर खड़ा किया  था। तीसरे दिन खेल की बात की जाए तो  इंग्लैंड ने  3 विकेट पर 119  रन से आगे खेलना शुरु किया ।  इंग्लैंड के लिए आज यहां पहले     जो रूट   और  जॉनी बेयर्सटो ने अपने -अपने अर्धशतक  जड़े ।

IND VS ENG अंग्रेज दर्शकों ने KL Rahul के संग की शर्मनाक हरकत, देखें वायरल VIDEO
 



वहीं जो रूट ने   अर्धशतक को टी ब्रेक से पहले  शतक में भी बदला । जॉनी बेयरस्टो  ने   57 रनों की पारी खेलकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर  विराट कोहली को कैच दे  बैठे। वहीं  इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर   ईशांत शर्मा की गेंद पर बोल्ड हो गए । जोस बटलर ने  23 रनों की पारी खेली ।

T20 World Cup के लिए जल्द हो सकता है टीम इंडिया का  ऐलान,  आई बड़ी अपडेट

तीसरे दिन   इंग्लैंड ने लंच  ब्रेक तक  अपने दो ही विकेट गंवाए हैं। जो रूट के शतक  दम पर  इंग्लैंड ने मुकाबले में जबरदस्त वापसी की और अब वह मजबूत स्थिति में है । दूसरी भारतीय टीम की निगाहें  जल्द से जल्द  इंग्लैंड को समटेने पर रहने   वाली हैं। तीसरे  दिन के आखिरी सत्र का खेल भारत के लिए अहम रहने वाला है जहां वह इंग्लैंड को जल्द से जल्द ढेर करना चाहेगी।भारतीय गेंदबाज  अब तक   मुकाबले में वैसा कमाल नहीं कर पाए हैं जिसकी उम्मीद की गई थी।