×

IND VS ENG बुमराह से भिड़े  इंग्लैंड के खिलाड़ी तो गुस्से में आकर कप्तान  कोहली ने  अंग्रेजों को दी गालियां -देखें VIDEO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। लॉर्ड्स टेस्ट मैच  के आखिरी दिन   क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी कर रहे जसप्रीत बुमराह पर इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जमकर निशाना साधा । बुमराह से इंग्लैंड के खिलाड़ियों को भिड़ता देख कप्तान  कोहली  भी काफी आक्रामक  मूड में दिखे    और उन्होंने  लॉर्ड्स  की बालकनी   से गालियां  दीं और जमकर तालिया बजाईं जिसका   वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Afghanistan Crisis राशिद खान और मोहम्मद नबी IPL 2021 में खेल पाएंगे या नहीं  ?  जानिए यहां 
 


बता दें कि यह घटना     92 वें ओवर के तुरंत बाद घटी जब मार्क वुड ने जसप्रीत बुमरह  से कुछ कहा   और इस   खिलाड़ी  ने उन्हें जवाब दिया । इसके बाद विकेटकीपर  जोस बटलर ने बुमराह को कुछ ऐसा कहा कि ये खिलाड़ी काफी नाराज दिखाई दिया। इस दौरान   इंग्लैंड के कप्तान जो रूट  भी  बीच में आए और बुमराह ने उन्हें भी   जवाब दिया ।

IND vs ENG कप्तान Virat Kohli के  ये आंकड़े उड़ा  सकते हैं नींद, आप भी जानकर होंगे हैरान

 बता दें कि ये सब देख मैदान पर खड़े दोनों    अंपायरों ने भारत और इंग्लैंड के  खिलाड़ियों को कुछ समझाना चाहा लेकिन  बुमराह  उन्हें बताते   नजर आए कि इंग्लैंड के खिलाड़ी अपनी हद पार कर रहे हैं। मैदान पर जो कुछ हो रहा  था उस देखकर    लॉर्ड्स की बालकनी में बैठे कप्तान विराट कोहली भी   काफी नाराज हुए ।  विराट उस वक्त आक्रामक हो गए थे जब  बुमराह ने वुड की पहली गेंद पर चौका लगाया ।

Taliban in Afghanistan अफगानिस्तान  क्या  T20 world cup में लेगा भाग, बोर्ड ने दिया अपडेट

विराट ने  इसदौरान काफी गुस्से में तालियां बजाई और वो गालियां  भी देते नजर आए। विराट कोहली का भी  वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जबरदस्त भिड़ंत   जारी है। दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत हो रही है।


 

Heat is on, Bumrah 🥁🥵💥. #ENGvIND pic.twitter.com/ImuEAHiHAG