×

IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट से पहले संकट में इंग्लैंड, खतरनाक तेज गेंदबाज हुआ चोटिल 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत  के खिलाफ दूसरे  टेस्ट मैच में भिड़ंने से पहले  इंग्लैंड टीम संकट में फंस गई है। दरअसल  इंग्लैंड  टीम  के दिग्गज तेज गेंदबाज  स्टुअर्ट ब्रॉड चोटिल हो गए हैं।भारत  और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच   12  अगस्त गुरुवार से लॉर्ड्स  के ऐतिहासिक मैदान  पर खेला जाएगा।

Team India का  साथ छोड़ेंगे   हेड कोच Ravi Shastri , रिपोर्ट्स में किया गया दावा 
 


चोट  की वजह से इस मुकाबले  से  स्टुअर्ट  ब्रॉड बाहर हो गए हैं। ख़बरों की माने तो स्टुअर्ट ब्रॉड को चोट मंगलवार को लॉर्ड्स के मैदान पर अभ्यास के दौरान लगी और उसके बाद उन्हें मैदान से बाहर होना पड़ा। ब्रॉड चोटिल  होने के बाद   बुधवार को  भी अभ्यास  के लिए  नहीं  आए और यही वजह है कि उनके लॉर्ड्स टेस्ट मैच में उनके खेलने पर संशय के बादल हैं। 

PAK क्रिकेट में सैलरी को लेकर छिड़ा विवाद,  PCB से खिलाड़ियों की ने की  ये अपील
 

ब्रॉड  लॉर्ड्स  में    अभ्यास के दौरान अपना   दायां कॉफ चोटिल कर लिया । बुधवार को  उन्हें  स्कैन के  लिए ले जाया गया   है, जहां  पर उनकी चोट  की गंभीरता की जांच की जाएगी  और उसके बाद ही फैसला लिया जाएगा कि क्या वो लॉर्ड्स  टेस्ट मैच में खेल सकते हैं या फिर उन्हें पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ेगा। 

Virat Kohli  ने अपनी लेडी लव  Anushka Sharma को लेकर  किया बड़ा खुलासा

ब्रॉड की चोट  गंभीर होती है तो उन्हें पूरी  सीरीज से ही बाहर होना पड़ सकता है। वैसे ही इंग्लैंड बेन  स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ियों की कमी झेल रही है  जो इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। ब्रॉड मैदान पर नहीं उतरते हैं तो इससे इंग्लैंड का तेज गेंदबाजी विभाग और कमजोर हो जाएगा। इस बात का  फायदा भारतीय टीम को  मिल सकता है। भारतीय   बल्लेबाजों के लिए  इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हमेशा परेशानी का सबब रहे हैं।