×

IND VS ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा  झटका, चोटिल हुआ ये खिलाड़ी
 

 


 जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत ने इंग्लैंड को  दूसरे टेस्ट मैच में   151 रनों से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। दूसरा टेस्ट मैच  25 अगस्त से हेंडिग्ले में खेला जाएगा। हालांकि  इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है।  दरअसल इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड का दूसरे टेस्ट मैच  के चौथे दिन कंधे में चोट लग जाने  के कारण भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट  मैच में खेलना  तय नहीं लग रहा है।

 


 बता दें कि मौजूदा सीरीज में इंग्लैंड अपने   खिलाड़ियों  की चोटों से खासा परेशान है। चोटिल होने की वजह से  तेज  गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स पहले ही सीरीज से बाहर हो गए हैं ।  वहीं बेन स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थय की वजह से  अनिश्चितकालीन अवकाश  लिया है। अब अगर वुड भी बाहर होते हैं तो इंग्लैंड  टीम की मुश्किलें बढ़नी स्वभाविक हैं।

 Virat Kohli की कप्तानी में Team India ने किया एक और करिश्मा , जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

मार्क वुड की  चोट को लेकर   इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा  ,डॉक्टर्स  उसकी चोट पर नजर  रखे हुए हैं। अगले दो दिनों में स्थिति  अधिक स्पष्ट  हो जाएगी। हम उससे और  चिकित्साओं  के साथ बातचीत करके  ही कोई  फैसला करेंगे। बता दें कि   इंग्लैंड की टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में  0-1 से पीछे चल रही है।

IND VS ENG लॉर्ड्स में हार के बाद अंग्रेज गेंदबाजों पर भड़के Shane Warne  , दिया ये बयान

बता दें कि  टेस्ट सीरीज का पहला मैच नॉटिंघम में खेला गया था जो बारिश की वजह से रद्द हो गया था, वहीं दूसरा टेस्ट मैच  लॉर्ड्स मेंखेला गया,  जहां  टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत दर्ज की। भारतीय टीम  जिस तरह का  प्रदर्शन कर रही है उसके बाद इंग्लैंड   टीम के सामने चुनौतियां हैं।