×

IND vs ENG शतकवीर Rohit Sharma की बल्लेबाजी का कायल हुआ  इंग्लैंड का पूर्व कप्तान, जमकर की  तारीफ

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। रोहित शर्मा  दमदार प्रदर्शन करके सुर्खियों में हैं। उन्होंने विदेशी धरती पर  पहला टेस्ट शतक भी जड़ दिया । इंग्लैंड के  खिलाफ  ओवल में  जारी चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी  खेली।रोहित की इस पारी के दम पर   ही भारतीय टीम ने  इंग्लैंड के सामने     368 रनों का  बड़ा लक्ष्य रखा पाई है।

IND VS ENG ड्रेसिंग में आगबबूला होते दिखे Virat Kohli, भारतीय कप्‍तान ने गुस्‍से में की ऐसी हरकत,देखें  VIDEO
 

रोहित ने दूसरी पारी में  256 गेंदों पर 127 रनों की पारी खेली । इस दौरान   उन्होंने  14 चौके और  एक छक्का  लगाया ।  रोहित शर्मा की  शानदार  बल्लेबाजी     के फैन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी हो गए हैं। माइकल वॉन ने  रोहित शर्मा की जमकर  तारीफ की है। माइकल वॉन ने कहा , मैं सोच भी नहीं सकता  कि उन्हें गेंदबाजी  करना  कैसा लगता है ।

IND vs ENG  रोमांचक मोड़ पर पहुंचा ओवल टेस्ट, जीत के लिए आखिरी दिन भारत को लेने होंगे 10 विकेट

आप चार्ज करते हैं  आप कोशिश करते हैं और उस डिलीवरी में अधिक से अधिक  प्रयास करते हैं । आप करीब  85 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं और रोहित उसे फॉरवर्ड डिफेंस भी खेलते हैं जैसे कि आपने 3 मील प्रति घंटे  की रफ्तार से गेंदबाजी की हो । वह स्ट्रोक भी खेलते हैं और उसे ऑन साइड  से मारते हैं।

साल 2021  में बल्ले से यह कारनामा करने वाले पहले  भारतीय बने हिटमैन Rohit Sharma

माइकल वॉन ने साथ ही कहा  , रोहित उस तरह के  खिलाड़ी हैं जो दबाव की स्थिति में बल्लेबाजी को आसान  बनाते हैं ।रोहित इंग्लैंड में तीनों प्ररूप में शतक बनाने  वाले पहले   भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। बता दें कि  रोहित शर्मा का  शानदार प्रदर्शन टीम इंडिया को भी सीधे तौर पर   फायदा पहुंचा रहा है। चौथे टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम  रोहित शर्मा के प्रदर्शन के बाद  मजबूत स्थिति में पहुंच गई है।