×


IND vs ENG एक बार फिर टॉस हारे कप्तान Virat Kohli, फैंस ने किया ट्रोल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच ऐतिहासिक   लॉर्ड्स  मैदान पर  खेला जा रहा है। मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले  गेंदबाजी का फैसला लिया है। कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से टॉस हारने के बाद  फैंस के निशाने  पर आ गए हैं। बता  दें कि टेस्ट की बात करें तो इंग्लैंड  में  यह लगातार सातवां मैच  है जब विराट कोहली ने टॉस  गंवाया ।

WI vs PAK 1st Test   पाकिस्तान  और  वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा पहला टेस्ट , जानिए  कहां देखें लाइव
 


विराट से जब    पूछा गया कि अगर वह टॉस जीतते तो वह क्या फैसला लेते तो इस पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की हंसी छूट गई है । बता दें कि कहीं ना कहीं विराट कोहली टॉस के मामले में अनलकी रहे हैं।अब टॉस  गंवाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर  सोशल मीडिया पर फैंस तमाम तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं। 

 IND vs ENG जानिए लॉर्ड्स टेस्ट में भारत ने उतारी कैसी प्लेइंग XI, देखें यहां टीमें 

आपको बता दें कि भारत ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तहत  प्लेइंग इलेवन एक बदलाव किया है। चोटिल  शार्दुल ठाकुर  की जगह   ईशांत शर्मा को मौका दिया गया है। ईशांत शर्मा वह गेंदबाज हैं जिन्होंने साल  2014 के इंग्लैंड दौरे पर लॉर्ड्स में भारत को टेस्ट मैच के तहत जीत दिलाई थी। ईशांत एक बार फिर से  अपनी गेंदबाजी से कमाल कर सकते हैं।

IND vs ENG  संकट में Rohit Sharma, एक गलती पड़ सकती है भारी 


बता दें कि लॉर्ड्स के मैदान पर भारतीय टीम अक्सर जीत के लिए संघर्ष करती हुई  नजर आती है। ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तहत  भारतीय टीम के लिए जीत आसान नहीं रहने वाली है। इंग्लैंड की टीम घरेलू धरती पर  हमेशा ही  भारतीय टीम पर भारी रही है।


 

KOHLI IS DEFYING ALL LAWS OF PROBABILITY HOW HAS HE LOST THE TOSS AGAIN

— monachia (@monachia45) August 12, 2021

undefined