×

IND vs ENG इस युवा स्टार खिलाड़ी को कप्तान Rohit Sharma देंगे डेब्यू का मौका, जानिए किसे होना पड़ेगा बाहर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के तहत भारतीय टीम में युवा स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को भी टीम में शामिल किया गया है, लेकिन अब तक उनका डेब्यू नहीं हो पाया है। भारतीय टीम 15 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के तहत ध्रुव जुरेल को डेब्यू का मौका मिल सकता है।

IND Vs ENG टेस्ट क्रिकेट में क्यों Shreyas Iyer हो रहे हैं नाकाम, सामने आई चौंकाने वाली वजह
 

राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में केएस भरत की जगह ध्रुव जुरेल को मौका दिया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक ध्रुव जुरेल को तीसरे टेस्ट में डेब्यू का मौका मिलेगा। केएस भरत ने मौजूदा टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों में खराब प्रदर्शन किया। वह बल्ले से फ्लॉप रहे और इसलिए टीम से बाहर हो सकते हैं।

IND vs ENG टेस्ट सीरीज विनर को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, जानिए कौन होगा विजेता
 

ध्रुव जुरेल ने अब तक 15 प्रथम श्रेणी मैचों में करीब 47 की औसत से 790 रन बनाए हैं। इस दौरान एक शतक और पांच अर्धशतक लगाए हैं। ध्रुव जुरेल को काफी प्रतिभावान बल्लेबाज माना जाता है।केएस भरत के इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच की चार पारियों में भारत के बल्ले से सिर्फ 92 रन निकले हैं।

IND Vs ENG सरफराज खान को फिर लगेगा झटका, तीसरे टेस्ट में भी नहीं कर पाएंगे डेब्यू
 

अगर भरत के टेस्ट करियर की बात करें तो अब तक वह सात टेस्ट मैच खेल चुके हैं।इन मैचों में उन्होंने 221 रन बनाए हैं। सात टेस्ट मैचों में भरत अब तक एक अर्धशतक भी नहीं लगा सके हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वाधिक स्कोर 44 रन है।मौजूदा टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम दबाव में नहीं है, सीरीज बराबरी पर है।ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव भी कर सकते हैं।