×

IND vs ENG कप्तान की चीफ सिलेक्टर से हुई मुलाकात, जल्द बाकी तीन टेस्ट के लिए होगा टीम इंडिया का ऐलान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया था। सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड ने 28 रनों से जीता और वहीं दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने 106 रनों से जीत दर्ज करके 1-1 की बराबरी की।अब सीरीज के बाकी तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान जल्द किया जा सकता है।

टेस्ट मैच में 9 विकेट लेते ही Jasprit Bumrah ने रचा इतिहास, तोड़ दिया खुद का ही रिकॉर्ड
 

तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा, पहले दो मैच से ब्रेक लेने वाले विराट कोहली की वापसी पर सवाल हैं। पहले दो टेस्ट मैचों के लिए विराट कोहली टीम का हिस्सा थे, लेकिन बाद में उन्होंने निजी कारणों से नाम वापस ले लिया था।

Rohit Sharma ने जीत के साथ बनाया बड़ा रिकॉर्ड, धोनी ने इस मामले में निकले आगे
 

सामने आया है कि विराट दूसरी बार पिता बनने वाले हैं और इसलिए इन दिनों वह वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं। विराट कोहली की वापसी तीसरे टेस्ट के लिए होगी या नहीं, कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Joe Root का बड़ा कारनामा, भारत की धरती पर स्थापित कर दिया ये कीर्तिमान
 

सीरीज के पहले मैच में रविंद्र जडेजा और केएल राहुल खेले थे और चोटिल होने के चलते दूसरे मैच से बाहर हो गए थे। मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया था।वहीं मोहम्मद शमी भी चोट से पूरी तरह ठीक नही हुए हैं। केएल राहुल की वापसी की संभावना हैं, लेकिन रविंद्र जडेजा की चोट गंभीर है। दूसरे टेस्ट के लिए केएल राहुल और रविंद्र जडेजा की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम में वाशिंगटन सुंदर, सरफराज खान और सौरभ कुमार को जगह दी गई थी।अब यह देखना बड़ा ही दिलचस्प रहने वाला है कि तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारत की कैसी प्लेइंग इलेवन का चयन किया जाता है।