×

IND VS ENG अंग्रेज दर्शकों ने KL Rahul के संग की शर्मनाक हरकत, देखें वायरल VIDEO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तीसरे दिन    इंग्लैंड के दर्शक केएल राहुल के साथ शर्मनाक हरकत करते हुए नजर आए हैं। दअसल  शनिवार को मैदान पर फील्डिंग कर रहे    केएल राहुल को दर्शकों के  द्वारा शैम्पेन, कॉर्क  फेंककर मारने की  नाकाम कोशिश की गई । सोशल मीडिया  पर इस घटना के कुछ फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं।  

T20 World Cup के लिए जल्द हो सकता है टीम इंडिया का  ऐलान,  आई बड़ी अपडेट
 


मुकाबले में जब  मोहम्मद शमी  जो रूट को गेंदबाजी कर रहे  थे तब यह घटना हुई ।  इस दौरान खेल को  कुछ देर के लिए रोकना भी पड़ा। केएल राहुल के साथ जब यह घटना हुई तो   कप्तान विराट कोहली ने भी इस  मामले में दखल दिया । उन्होंने   इशारा करते हुए यह भी कहने की कोशिश की  कि उसे आप दोबारा दर्शकों की तरफ फेंक  दो ।

IND VS ENG लॉर्ड्स टेस्ट में  Joe Root  ने ठोका शतक, टीम इंडिया की बढ़ा दी टेंशन

विराट कोहली  का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माना जा  रहा है कि  इंग्लिश फैन्स ने   केएल राहुल को इसलिए   निशाना बनाया क्योंकि वह दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं । केएल राहुल ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में दमदार  शतक जड़ा है।उन्होंने भारत के लिए पहली पारी में  129 रन बनाए । केएल राहुल के दमदार प्रदर्शन के दम पर भारत पहली पारी में  364 रन बना पाया। 

विदेशी धरती पर लगातार सफल होने के लिए  Rohit Sharma को करना होगा ये काम, VVS Laxman ने दी सलाह

 गौरतलब हो कि  यह पहला मौका नहीं जब इंग्लैंड ने  भारतीय खिलाड़ियों के संग  दर्शकों ने   शर्मनाक हरकत की है । इससे पहले नॉटिंघम टेस्ट मैच में भी    इंग्लिश फैंस ने   भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणी की  थी।