×

IND VS ENG: ऋषभ पंत  को लेकर ब्रायन लारा ने किया ये जबरदस्त ट्वीट, जानिए क्या कहा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत  और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज ज्यादा जलवा नहीं दिखा सके। टीम इंडिया का पहला विकेट तो  97 रन पर गिरा लेकिन इसके बाद  112 रन होते -होते टीम इंडिया ने  चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे के रूप में विकेट गंवा दिए ।

IND VS ENG: अजिंक्य रहाणे का ‘फ्लॉप’ शो देख भड़के फैंस ,ट्विटर पर ट्रोल हुए उपकप्तान
 

इसके बाद  क्रीज पर ऋषभ पंत  मैदान पर उतरे।  ऋषभ पंत ने अपना स्वभाविक खेल दिखाते हुए    इंग्लैंड पर हमला करने की रणनीति अपनाई। ऋषभ पंत की इस सोच   के मुरीद दिग्गज  ब्रायन लारा भी हुए हैं। ब्रायन लारा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ,  बिल्कुल ऐसे ही  ऋषभ पंत । उन पर हमला कर दो । स्कोरबोर्ड  को आगे बढ़ाते रहे।

दो साल बाद Team India में लौटे इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड पर जमकर बोला हमला, ठोक दिया अर्धशतक

  ब्रायन ने  ऋषभ पंत के लिए ट्वीट इसलिए किया क्योंकि उन्होंने     जेम्स एंडरसन की गेंद पर हवाई शॉट  खेलकर खाता खोला। ऋषभ पंत के इस शॉट से हर कोई हैरान रह गया  था   क्योंकि एंड़रसन ने लगातार दो गेंदों पर चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली  को पवेलियन भेज दिया था।  अजिंक्य रहाणे  भी आउट हो गए थे ।

IPL  और T20 World Cup के मैच देखने  क्या स्टेडियम  में आ सकेंगे दर्शक,  आई बड़ी अपडेट

ऐसे में  हर किसी को लगा था कि ऋषभ पंत क्रीज पर   जमने की  कोशिश करेंगे लेकिन टीम इंडिया का ये विकेटकीपर  अपने ही अंदाज में दिखाई दिया । बारिश की वजह से खेल रुकने तक पंत ने एक चौके की मदद से  8 गेंदों में 7  रन बना  लिए थे। वहीं केएल राहुल भी  57 रन बनाकर नाबाद रहे।भारतीय टीम का स्कोर  4 विकेट खोकर  125 रन  रहा है।