×

IND VS ENG इंग्लैंड के खिलाफ 4th Test से पहले Team India को मिली बड़ी खुशख़बरी 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।  भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच  ओवल में  2 सितंबर  से खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए  बड़ी खुशख़बरी आई है । दरअसल सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच  के बाद   ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए थे   और ऐसे  में उनके चौथे टेस्ट मैच के तहत खेलने पर संदेह था  लेकिन अब वो पूरी तरह फिट हो गए हैं।

Shahid Afridi ने बताया  T20 Retirement प्लान , जानिए क्या कुछ कहा 
 


भारतीय टीम के लिए अच्छी ख़बर यह है कि   स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा  एक बार फिर से  फिट हो गए हैं और अब   वो चौथे टेस्ट में खेलने के लिए उपलब्ध हैं । 32   साल   के रविंद्र जडेजा को तीसरे टेस्ट मैच के दौरान     घुटने में चोट लग गई थी जिसके  बाद वो  अस्पताल में स्कैन कराने के पहुंचे उन्होंने इसकी जानकारी  सोशल मीडिया पर के जरिए दी थी लेकिन  अब वो एकदम  फिट हो गए हैं और मंगलवार  को उन्होंने नेट्स पर बल्लेबाजी     और गेंदबाजी की ।

Dale Steyn ने लिया अचानक लिया  रिटायरमेंट, मायूस क्रिकेट फैंस ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

माना जा रहा है कि रविंद्र जडेजा के फिट होने से  कई भारतीय  खिलाड़ियों की टेंशन बढ़ने वाली है ।  बता दें कि जडेजा के चोटिल होने से  टीम एक स्थान खुल  गया था और आर अश्विन और हनुमा विहारी जैसे खिलाड़ियों के लिए    अगले टेस्ट में खेलन का एक मौका बन गया था।

 IND vs ENG Nasir Hussain ने  4th Test मैच से पहले इंग्लैंड को दी बड़ी चेतावनी, जानिए क्या कहा 

पर  जडेजा के फिट होने से  एक बार फिर से इन दिग्गजों की टेंशन बढ़ गई होगी।बता दें कि   इंग्लैंड के खिलाफ  भारत को तीसरे टेस्ट मैच   पारी और 76 रन से करारी हार मिली थी। टीम इंडिया की निगाहें अब  हर हाल में मैदान पर वापसी करने पर रहने वाली हैं।