×

IND Vs ENG दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को बड़ा झटका, इन फॉर्म बल्लेबाज चोटिल होकर मैदान से बाहर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में जारी है। मुकाबले में इंग्लैंड की टीम 399 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही है।भारतीय टीम अच्छी स्थिति में हैं।लेकिन इस मैच के बीच ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है।भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने विशाखापट्टनम टेस्ट की दूसरी पारी में शतक जड़ा, लेकिन वह अब चोटिल हो गए हैं ।

IND vs ENG के दूसरे टेस्ट में चोटिल हुए Joe Root, साथी प्लेयर ने खेलने पर दिया बड़ा अपडेट
 

शुभमन गिल ने भारत की पारी को संभालते हुए दूसरी पारी में शानदार शतक जड़ा था। लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे गिल ने टीम को बड़ा झटका दे दिया है। इस मैच के तीसरे ही दिन फील्डिंग के दौरान गिल चोटिल हो गए थे।अब मैच के चौथे दिन शुभमन गिल की चोट पर अपडेट आया है। शुभमन गिल मैच के चौथे दिन मैदान पर फील्डिंग के लिए नहीं उतरेंगे। गिल की उंगुली में चोट लगी है। इस कारण से वह फील्डिंग करने में असमर्थ हैं।

IND vs ENG चौथे दिन आर अश्विन इतिहास रचने के करीब, अब बस 3 विकेट की है दरकार
 

अब सोचने वाली बात यह है कि अगर गिल फिट नहीं होते हैं तो तीसरे टेस्ट से भी उन्हें बाहर होना पड़ सकता है। बता दें कि पिछले कुछ समय से शुभमन गिल अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष कर रहे थे।गिल ने 13 पारियों के बाद शतक लगाया है।

आखिरकार फॉर्म में लौट आए Shubman Gill, 12 पारियों के बाद शतक जड़कर मचाया तहलका 
 

शुभमन गिल लंबे समय से फॉर्म में नहीं थे।इससे ऐसा लग रहा था कि वह टीम से बाहर हो जाएंगे। अगर तीसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल और विराट कोहली की वापसी कर जाते तो गिल का पत्ता कटना तय था, लेकिन गिल ने विशाखापट्टनम टेस्ट  में शतक जड़कर अपनी जगह एक बार फिर पक्की कर ली है। ऐसे में अब उम्मीद जताई जा रही है कि गिल तीसरे टेस्ट में भी भारतीय टीम का हिस्सा होंगे।