×

IND vs ENG Ajit Agarkar ने बताया, तीसरे टेस्ट  के लिए प्लेइँग XI में कौन से बदलाव करे टीम इंडिया 
 

 

जयपुर  स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और  इंग्लैंड के बीच लीड्स में  25 अगस्त से  तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। मुकाबले को लेकर चर्चा तेज  हो गई है। सबसे बड़ा सवाल है कि   भारत तीसरे टेस्ट मैच में कैसी प्लेइंग इलेवन उतारेगा ।   पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने   भी इस  बारे में बात की  है और बताया है  कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच में भारत को कैसी प्लेइंग इलेवन उतारनी चाहिए।

Tokyo Paralympics 2020 Sachin Tendulkar ने  पैरा खिलाड़ियों के लिए मांगा समर्थन, कही ये बात
 


अजीत अगरकर   हेडिंग्ले में  प्लेइंग XI में बदलाव करने के पक्ष में नहीं हैं। हालांकि    अगरकर ने यह भी कहा कि  अगर कंडिशंस में अचानक चेंज होता है  और पिच सूखी  होती है तो अश्विन को मौका  दिया जा सकता है। सोनी  स्पोर्ट्स  चैनल पर    अजीत अगरकर ने बात की। उन्होंने कहा कि   मैं प्लेइंग इलेवन में बदलाव  की उम्मीद   तब तक नहीं कर रहा हूं  जब तक कि कंडिशंस में अचानक से कुछ बदलाव नहीं आ जाता है या फिर गर्म मौसम की वजह से पिच सूखा ना  हो  जाए ।

IND vs ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के लिए आई बहुत बुरी ख़बर, ये खिलाड़ी हुआ बाहर
 


अजीत अगरकर ने कहा  अश्विन एक चेंज हो सकते हैं  लेकिन मैं  सोच नहीं सकता  कि बिना किसी  असल समस्या के आप उस टीम  में बदलाव क्यों करना चाहेंगे जो टेस्ट मैच जीतकर आ  रही है । बता दें कि अश्विन को पहले दो टेस्ट मैच  के तहत मौका नहीं दिया गया है ,

IND VS ENG तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया  की उतारेगी दमदार Playing XI, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका 

दिग्गज खिलाड़ी  अश्विन को मौका दिए  जाने की वकालत कर रहे हैं। हालांकि  लीड्स में क्या कंडिशंस रहती हैं और कप्तान विराट कोहली    क्या फैसला लेते हैं ,यह तो   देखने वाली बात रहती है।  भारत की टीम सीरीज  में 1-0 की बढ़त लिए  और ऐसे में उसकी निगाहें लय को बरकरार रखने पर रहने वाली हैं।