×

IND VS ENG: अजिंक्य रहाणे का ‘फ्लॉप’ शो देख भड़के फैंस ,ट्विटर पर ट्रोल हुए उपकप्तान
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तहत  भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए  मेजबान इंग्लिश टीम को  183 रनों पर ढेर कर दिया । इसके बाद भारतीय बल्लेबाजों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद थी। लेकिन भारत की पहली पारी में   केएल राहुल और रोहित शर्मा को छोड़ दिया जाए तो  बाकी बल्लेबाज नाकाम दिखाई  दिए हैं।

दो साल बाद Team India में लौटे इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड पर जमकर बोला हमला, ठोक दिया अर्धशतक
 


 टीम इंडिया  के सीनियर  खिलाड़ी जिस तरह से एक  बाद एक पवेलियन लौट रहे थे  इससे फैंस भी नाखुश हुए ।  पुजारा और विराट  कोहली के सस्ते में आउट होने के बाद  उपकप्तान  अजिंक्य रहाणे से बड़ी उम्मीद लगी हुई थी कि वह पारी को संभालेंगे , पर ऐसा हुआ  नहीं । भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे क्रीज पर  5  गेंदों में  पांच रन बनाकर क्रीज  पर लौट गए ।

IPL  और T20 World Cup के मैच देखने  क्या स्टेडियम  में आ सकेंगे दर्शक,  आई बड़ी अपडेट

इससे पहले वो एक बार रन आउट होते-होते बचे थे। अजिंक्य रहाणे का  फ्लॉप शो देखने के बाद फैंस भी भड़क गए हैं। फैंस ने सवाल खड़ा किया है कि   जब   पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन से   सीनियर खिलाड़ी आर  अश्विन को बाहर किया जा सकता है तो फिर अजिंक्य रहाणे को क्यों नहीं  ? फैंस  अजिंक्य रहाणे की जगह सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन के तहत मौका  देने की बात कर रहे हैं।

IND vs ENG: विराट कोहली को  गोल्डन डक करने के साथ ही जेम्स एंडरसन के नाम दर्ज हुआ ये बड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि अजिंक्य रहाणे पिछले कुछ समय से लगातार खराब फॉर्म  में हैं। रहाणे के इस खराब  प्रदर्शन के बाद  अब उन पर  टेस्ट  टीम से  बाहर होने का खतरा मंडरा गया है। रहाणे अगर ऐसा प्रदर्शन दूसरी पारी के तहत भी जारी रखते हैं तो वह  आने वाले टेस्ट मैचों की प्लेइंग इलेवन से भी  बाहर हो सकते हैं।