×

IND VS ENG Ajinkya Rahane का फ्लॉप प्रदर्शन जारी, बल्लेबाज पर गिर सकती है गाज 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत  और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के  तहत  जहां कई बल्लेबाज अपने  शानदार प्रदर्शन से चमके हैं। वहीं कुछ  बल्लेबाज फ्लॉप भी रहे हैं । इनमें एक नाम  अजिंक्य रहाणे का भी रहा है। रहाणे एक बार फिर  से नाकाम रहे। अजिंक्य रहाणे   ने 23 गेंदों का सामना करते हुए  महज 1 रन बनाकर आउट हो गए।

IND VS ENG लॉर्ड्स में  364 रनों पर सिमटी भारत की पहली पारी, एंडरसन ने लिए 5 विकेट
 


गौरतलब हो कि अजिंक्य  रहाणे  पिछले कुछ वक्त से अपनी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर  रहे हैं। साल  2021 में उ्होंने  नौ  टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने एक भी शतक नहीं लगाया है। रहाणे  ने एक  अर्धशतक की मदद से  269 रन बनाए हैं । रहाणे का इस साल औसत महज 19.21 का रहा है । रहाणे के बल्ले से आखिरी फिफ्टी फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में हुए  टेस्ट मैच के तहत आई थी।

IND VS ENG बतौर गेंदबाज  Moeen Ali  ने बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, हासिल की ये उपलब्धि
 

अजिंक्य रहाणे ने आखिरी बार पिछले साल दिसंबर में   ऑस्ट्रेलिया के  मेलबर्न टेस्ट मैच के दौरान अर्धशतक जड़ा था। अजिंक्य  रहाणे की  पिछली 15 पारियों में उनका स्कोर 27*, 22, 4, 37, 24, 1, 0, 67, 10, 7, 27, 49, 15, 5, 1 रहा है।   माना जा  रहा है कि लगातार फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से  अजिंक्य रहाणे अब भारतीय टीम से बाहर भी हो सकते हैं।

Team India को World Champion बनाने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास, अब खेलेगा दूसरे देश के लिए
 

अजिंक्य रहाणे  भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान हैं। अगर वह प्लेइंग इलेवन से बाहर होते हैं तो रोहित शर्मा को उपकप्तान की जिम्मेदारी  दी जा सकती है।    अजिंक्य रहाणे के खराब प्रदर्शन करने की वजह से भारतीय टीम का मध्यमक्रम भी कमजोर हो रहा है।