×

IND vs ENG Ajinkya Rahane पर जमकर बरसा ये दिग्गज, उपकप्तान पर उठाए सवाल 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।। इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के तहत  अजिंक्य  रहाणे खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।  उनके बल्ले से अब तक सीरीज में एक ही अर्धशतक निकला है। वहीं   वह लीड्स टेस्ट मैच में  दोनों पारियों में कुल 28 रन बना सके  थे। अजिंक्य रहाणे के खराब प्रदर्शन देखते हुए  उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग भी   उठ रही है।  

T20 Record इस बल्लेबाज ने मचाया कोहराम,   धमाकेदार टी 20 अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ बनाया रिकॉर्ड
 


इसी बीच दिग्गज वसीम जाफर ने  भी अजिंक्य  रहाणे की अब जमकर क्लास लगाई है। पूर्व सलामी बल्लेबाज    वसीम जाफर ने बताया     कि  रहाणे ने बुरी तरह से अपने प्रदर्शन निराश किया है  । जाफर ने रहाणे के आउट होने  के तरीके की भी जमकर निंदा की है। वसीम जाफर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा ,  अजिंक्य रहाणे  का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है।

IND vs ENG  चौथे टेस्ट से पहले Team India के लिए बुरी ख़बर, कप्तान Kohli की बढ़ गई टेंशन
 


वह ज्यादातर विकेट के पीछे कैच  देकर पवेलियन लौटते हैं । उनके   जैसे काबिलियत वाले खिलाड़ी को ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि    बैंटिंग लाइनअप   उन पर काफी  हद तक निर्भर करता है ।वसीम जाफर को लगता है कि रहाणे को अगर एक और मौका मिलता है तो उन्हें रन बनाने होंगे।

IND VS ENG ओवल टेस्ट के लिए Team India की Playing 11 का हुआ ऐलान, एक खिलाड़ी हुआ बाहर
 


अजिंक्य रहाणे को अगर इँग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के तहत भी मौका दिया जाता है तो उन्हें हर हाल में साबित करना होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 2 सितंबर से  लंदन के ओवल मैदान पर खेला जाएगा। भारत  और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज  1-1 की बराबरी पर है।टेस्ट सीरीज के  तीसरे यानि पिछले मैच में टीम  इंडिया   को पारी और  76 रनों से करारी हार  का सामना करना पड़ा  था।