×

IND vs ENG  शर्मनाक  हार के बाद  टीम इंडिया  के इस दिग्गज का करियर हुआ खत्म !

 


स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। । भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में    पारी और  76 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा ।  इस मैच के तहत टीम इंडिया के  उपकप्तान अजिंक्य  रहाणे का फ्लॉप प्रदर्शन रहा। भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज   अजिंक्य रहाणे एक बार फिर से  अपने बल्ले से कोई कमाल दिखाने में नाकाम रहे, जिसका खामियाजा भारतीय टीम को  भुगतना पड़ा ।

Ind vs Eng Virat Kohli ने Test में इंग्लैंड के खिलाफ बनाया रिकॉर्ड ,  Dhoni को छोड़ा पीछे

  रहाणे के  फ्लॉप प्रदर्शन से मैच में भारतीय टीम का मध्यक्रम में  कमजोर नजर आया  जिसका फायदा इंग्लैंड को मिला  । दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी   पारी में  भारतीय टीम   मुश्किल में थी और रहाणे से बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन वह   10 रन ही बना सके। इससे पहले  पहले पहली पारी के  तहत वह  18 रन बना सके थे।

Breaking IND VS ENG  लीड्स  टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने  पारी और  76 रनों से दी टीम इंडिया को करारी मात

आपको बता दें कि अजिंक्य रहाणे इस वक्त  खराब फॉर्म से जूझ रहे  हैं।पिछले मैच में जरूर  उनके बल्ले से अर्धशतक आया   था लेकिन लंबे वक्त से  वह कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। अजिंक्य रहाणे  के खराब प्रदर्शन को देखते हुए कप्तान विराट कोहली अब  उन्हें अगले मैच में बाहर  कर सकते हैं।

Sachin Tendulkar को है  इस पूर्व क्रिकेटर के स्वास्थ्य की चिंता, ट्वीट कर मांगी जल्द ठीक होने की दुआ

अजिंक्य रहाणे को बाहर कर  सूर्यकुमार यादव या फिर हनुमा विहारी  को मौका मिल सकता है।  ये दोनों ही   खिलाड़ी मध्यक्रम के अच्छे बल्लेबाज हैं जो आसानी से  अजिंक्य रहाणे की जगह ले सकते हैं। बता दें कि   अजिंक्य रहाणे  अगर टीम से बाहर होते हैं तो उपकप्तान की जिम्मेदारी  रोहित शर्मा को दी जा सकती है। रोहित शर्मा सीमित प्रारूप के तहत  भी भारतीय टीम के लिए उपकप्तान की भूमिका निभाते हैं और अब टेस्ट क्रिकेट के तहत भी ऐसा कर सकते हैं।