×

IND VS ENG चौथे टेस्ट मैच के बाद Team India के सभी खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट, अब रिपोर्ट आई सामने 

 

स्पोर्टस न्यूज डेस्क।टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर कोरोना वायरस की चपेट मे हैं। टीम इंडिया के हेड कोच  रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टॉफ के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ये   सभी  फिलहाल  आइसोलेशन में हैं। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के  तहत टीम इंडिया के सभी    खिलाड़ियों को कोरोना  टेस्ट   से गुजरना पड़ा।

IND vs ENG मैन ऑफ द मैच Rohit Shrama ने इस खिलाड़ी को बताया जीत का असली हीरो

राहत की बात यह  रही है कि      किसी  भी भारतीय खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है।   रवि शास्त्री को लेकर कहा जा रहा है कि वह   एक बुक लांच कार्यक्रम    का हिस्सा बने थे और वहीं से शायद वह कोरोना संक्रमित हो गए ।  रवि शास्त्री का जब  लेटरल फ्लो टेस्ट  हुआ तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी

IND VS ENG ओवल के मैदान पर  जीत दर्ज कर Team India ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी
 


 ऐसे में उनके संपर्क में आए तीन    सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को भी आइसोलेट किया गया था।    रवि शास्त्री   और तीन सदस्यों की    आरटी-पीसीआर रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। भारतीय खिलाड़ियों पर  कोरोना का खतरा था और   ऐसे में  उन्हें टेस्ट से गुजरना पड़ा। बता दें कि भारत ने मौजूदा टेस्ट सीरीज के तहत इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच के तहत 157  रनों से मात देकर सीरीज में  2-1 की बढ़त हासिल की है।

IND VS ENG टीम इंडिया को असंभव जीत  दिलाने वाले Shardul Thakur के साथ सरेआम हुई नाइंसाफी
 


भारत और इंग्लैंड के  बीच चौथा टेस्ट मैच  लंदन के द ओवल मैदान पर खेला गया था।बता दें कि   टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच   मैनचेस्टर में  10 सितंबर से खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम के साथ हेड कोच रवि शास्त्री नहीं होंगे क्योंकि उन्हें दस दिन के पृथकवास में रहना होगा। टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के तहत अब तक शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है।