×

IND vs ENG, 4th Test: सुनील गावस्कर की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कितने दिन में खत्म हो जाएगा मैच

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है । मैच के पहले दिन का खेल टीम इंडिया के नाम रहा । पहले दिन भारतीय गेंदबाजों के घातक प्रदर्शन के आगे इंग्लैंड की टीम 205 रनों पर जाकर ढेर हो गई । वहीं इसके जवाब में स्टंप तक भारतीय टीम का स्कोर 1 विकेट खोकर 24 रन रहा है।

MS Dhoni को देखने के लिए फैंस हुए बेकाबू, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, जानिए पूरा मामला

 

इस मुकाबले का पहले दिन का खेल देखने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बताया है कि अहमदाबाद में खेला जा रहा है यह टेस्ट मैच कितने दिन में खत्म हो जाएगा। सुनील गावस्कर ने मैच के बाद कॉमेंट्री टीम से बात करते हुए कहा कि यह मैच पांच दिन तो बिल्कुल नहीं चलेगा। जब इस दौरान हरभजन सिंह ने गावस्कर से पूछा कि सर यह मैच कितने दिन चलता देख रहे हैं आप । गावस्कर ने कहा, यह मैच पांच दिन तो बिल्कुल भी नहीं चलेगा । तीसरे दिन या तो फिर चौथे दिन के पहले सेशन में ही मैच खत्म हो जाएगा। जिस तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाज खेल रहे हैं वो भारतीय गेंदबाजों का ज्यादा देर तक सामना नहीं कर पाएंगे।

गौरतलब हो कि अहमदाबाद के ही इस मैदान पर सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच भी खेला गया था जहां भारतीय स्पिन गेंदबाजों का दबदबा रहा था और मुकाबला दो दिन के भीतर ही खत्म हो गया । चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन जैसे भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड पर हावी दिखे , वह दूसरी पारी में भी इंग्लैंड को ज्यादा शायद ही बल्लेबाजी करने दें। इसलिए गावस्कर जो बात कह रहे हैं , वहीं सही भी साबित हो सकते हैं।