×

IND vs ENG 4th Test द ओवल  में क्या बारिश  बनेगी बाधा, जानिए पांचों दिन के मौसम का हाल 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।।    भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच गुरुवार    से  खेला जाना है ।   यह मुकाबला लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जाना है।मुकाबले से पहले  बड़ा सवाल  है कि क्या  इस मैच के तहत बारिश का खलल होगा।मुकाबले से  पहले अगर वेदर फॉरकास्ट की माने तो     पहले चार दिन बारिश की   आशंका नहीं है।

क्रिकेट के भी  दीवाने थे Sidharth Shukla, कई बार खेले थे लंबे-लंबे शॉट्स, देखें Video
 


बादल हालांकि   छाए रहेंगे  , वहीं पांचवें दिन बारिश हो सकती है। गौरतलब हो कि सीरीज का पहला मैच बारिश  की वजह से ड्रॉ रहा था।नॉटिघंम में खेले गए उस मैच के तहत     बारिश ने    काफी  परेशान किया  था। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर  है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच   ड्रॉ होने के बाद लॉर्ड्स में खेले  गए दूसरे टेस्ट मैच के तहत भारत ने  151 रनों  से जीत दर्ज की थी।

IND vs ENG Ajinkya Rahane पर जमकर बरसा ये दिग्गज, उपकप्तान पर उठाए सवाल 

वहीं लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के  तहत भारतीय  टीम को पारी और  76 रनों से हार का सामना करना पड़ा।  लीड्स में तीसरा टेस्ट मैच गंवाने के बाद भारतीय टीम की निगाहें अब वापसी पर रहने वाली हैं। भारतीय टीम चौथे टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करना चाहेगी।
T20 Record इस बल्लेबाज ने मचाया कोहराम,   धमाकेदार टी 20 अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ बनाया रिकॉर्ड
 

इंग्लैंड की टीम  अपनी जीत की लय को बरकरार  रखने के उतरेगी। भारत  और इंग्लैंड के बीच  चौथे टेस्ट मैच के तहत जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है।माना जा रहा है कि    भारतीय टीम  जीत की पटरी  पर लौटने केलिए चौथे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में  भी बदलाव कर सकती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि ओवल टेस्ट मैच में कौन  किस पर भारी पड़ता है।