×

IND vs ENG, 3rd Test बल्ले से  रहे नाकाम  लेकिन Virat Kohli ने  फिर भी रच दिया इतिहास

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।।ली़ड्स टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम इंडिया  की जमकर  फजीहत हुई है । दरअसल भारतीय टीम मुकाबले  में  78रनों पर जाकर ऑलआउट हो गई ।  भारत का टॉप ऑर्डर  मुकाबले  में बुरी तरह फ्लॉप रहा। कप्तान विराट कोहली महज  7 रन ही बना सके।  हालांकि  विराट कोहली बड़ी पारी खेलने में भले ही नाकाम रहे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने इतिहास रचने का काम किया।

IND vs ENG बदतमीजी पर उतरे अंग्रेज दर्शक, Mohammad Siraj के साथ की ये  हरकत, देखें  वायरल VIDEO


भारतीय कप्तान विराट कोहली ने  अपने  टेस्ट चैंपियनशिप  में एक हजार रन पूरे कर लिए हैं। विराट के नाम  अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा के बाद विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में  एक हजार रन  बनाने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। बता दें कि विराट कोहली ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के पहले एडिशन में 934 रन बनाए  थे और अब  वह  एक हजार आंकड़ा पूरा कर सके हैं।  

IND VS ENG  करियर की सबसे खराब फॉर्म में Virat Kohli, पिछली 50 पारियों से नहीं जड़ सके सेंचुरी

लंबे वक्त से  अपनी  फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली से लीड्स टेस्ट मैच में  बड़ी पारी की उम्मीद थी। कप्तान विराट कोहली मुकाबले में उस वक्त बल्लेबाजी  के लिए उतरे जब  टीम इंडिया ने केएल राहुल,रोहित शर्मा और  चेतेश्वर पुजारा के रूप में अहम विकेट गंवा दिए थे।

IND VS ENG Virat Kohli की  कप्तानी में चौथी बार हुआ ऐसा, जानकर होगी हैरानी 

विराट कोहली के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी थी। हालांकि वह कुछ कमाल नहीं कर सके। बता दें कि  लीड्स मैच के पहले दिन का खेल खत्म  होने तक    भारत की पहली पारी के ऑलआउट होने के बाद इंग्लैंड टीम    बिना विकेट गंवाए स्टंप तक 120 रन बना सकी थी।टीम इंडिया तीसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से दबाव में आ गई है। माना जा रहा है कि भारतीय टीम के लिए मुकाबले  में वापसी आसान नहीं रहने वाली।