×

LIVE IND vs ENG तीसरे दिन का खेल शुरू, भारतीय बल्लेबाजों को करना होगा दमदार प्रदर्शन
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के द ओवल मैदान पर जारी तीसरा  टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर  है। टीम इंडिया  के बल्लेबाजों को दूसरी पारी में दमदार प्रदर्शन करना होगा तब जाकर  जीत की संभावना बढ़ सकती है।  बता दें कि दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने     बिना विकेट खोए   43 रन बना लिए थे।

IND vs ENG घातक प्रदर्शन कर  Umesh Yadav ने इन दो खिलाड़ियों की बढ़ा दी टेंशन
 

भारत के लिए  रोहित  शर्मा और केएल राहुल क्रीज पर नाबाद थे। इससे पहले इंग्लैंड ने पहली पारी में   10 विकेट खोकर 290 रन बनाए थे और भारत पर 99 रनों की बढ़त ली थी। इंग्लैंड के लिए पहली पारी  में सबसे ज्यादा   ऑली पोप ने   81 रन की पारी खेली ।  वहीं भारत की पहली पारी  191 रनों पर ढेर हुई थी। भारत के लिए पहली पारी में    विराट कोहली और  शार्दुल ठाकुर ने अर्धशतक जड़े थे।

BAN VS NZ  दूसरे T20 में भी बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को रौंदा,  कीव टीम  को दी करारी मात
 

दूसरी पारी के तहत भारत के लिए  कौन से बल्लेबाज दमदार  प्रदर्शन करते यह देखने वाली बात रहती है। माना जा रहा है कि  अगर  टीम इंडिया  ओवल टेस्ट मैच में  दूसरी  पारी के  बाद  250रन से ज्यादा की  लीड ले  लेती है तो वह इंग्लैंड पर दबाव बनाकर मुकाबला जीत सकती है।  

 IND vs ENG Ashwin को मौका ना दिए जाने से भड़की उनकी पत्नि, कप्तान Kohli पर ऐसे साधा निशाना 
 

ऐसे में  भारतीय टीम के बल्लेबाजों के लिए  दूसरी पारी  के  तहत     शानदार प्रदर्शन करना जरूरी हो जाता है। दूसरी ओर इंग्लैंड की मंशा   भारत को ऐसा करने से रोकने की रहने  वाली है। बता दें कि भारत और इंग्लैंड केबीच पांच टेस्ट मैचों कीसीरीज  1-1 की बराबरी पर है । टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच  को जीतने के इरादे से दोनों टीमें मैदान पर हैं।