×

IND vs ENG, 2nd Test टीम इंडिया  जीत से 4 विकेट  दूर , इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में  रचेगी इतिहास 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जीत से  बस 5 विकेट ही दूर है ।दरअसल आखिरी दिन ख़बर  लिखे जाने तक इंग्लैंड ने  272 रनों का लक्ष्य का पीछा  करते हुए  6 विकेट गंवा दिए थे । इंग्लैंड का स्कोर  90 रन पहुंच गया था। वहीं मेजबान टीम के लिए    जोस बटलर   8  रन बनाकर और   सैम कुर्रन बल्लेबाजी कर रहे थे ।

IND vs ENG  लॉर्ड्स में बल्ले से  Mohammed Shami का बड़ा कारनामा, सचिन-विराट जैसे दिग्गजों को पछाड़ा 
 


टीम इंडिया को अब जीत दर्ज करने के लिए    घातक गेंदबाजी करनी होगी। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाजों ने   अच्छी गेंदबाजी की है।  भारत के लिए बुमराह   और ईशांत शर्मा  दो -दो विकेट ले चुके थे । वहीं   मोहम्मद शमी को  एक विकेट मिला। दूसरी ओर इंग्लैंड की बात की जाए तो लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेहमान टीम की शुरआत खराब रही थी।  

IND VS ENG इंग्लैंड टीम की बैंड बजाकर लौटे  बुमराह और  शमी का ड्रेसिंग रूम में हुआ  शानदार वेलकम, VIDEO

इंग्लैंड ने अपनी  ओपनिंग जोड़ी के जल्द ही विकेट गंवा दिए   थे। इंग्लैंड के लिए पारी की शुरुआत करने  आए  रोरी बर्न्स और  डोमिनिक सिब्ली अपना खाता भी नहीं खोल सके थे। बता दें कि  इससे पहले भारत ने  अपनी दूसरी पारी    8 विकेट पर  298 रन बनाकर बनाकर घोषित की ।

IND VS ENG  फैंस के लिए खुशख़बरी, लॉर्ड्स  टेस्ट में टीम इंडिया की हुई जीत  पक्की 

भारत के लिए दूसरी पारी में रहाणे  ने   61 रनों की अहम पारी  खेली । वहीं अंत में    शमी ने   नाबाद 56 और   बुमराह  ने भी नाबाद 34 रन की पारी का योगदान दिया। बता दें कि   टीम इंडिया ने पहली पारी में   केएल राहुल के शतक के दम पर  364 रन बनाए थे। वहीं इसके जवाब में  इंग्लैंड ने जोस  रूट के शतक के दम पर    391 रन बनाए थे।