×

IND vs ENG 2nd Test जानिए क्यों Michael Vaughan ने कहा  - भारत ने चुनी गलत प्लेइंग XI

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स  के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से खेला जा रहा है। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का  फैसला लिया है। मुकाबले में दोनों टीमें बदलाव के साथ उतरी हैं । पूर्व इंग्लिश कप्तान  माइकल वॉन ने भारत और इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन  पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

IND vs ENG एक बार फिर टॉस हारे कप्तान Virat Kohli, फैंस ने किया ट्रोल
 


माइकल वॉन ने ट्विटर के जरिए बताया है कि क्यों इंग्लैंड की प्लेइंग  इलेवन सही है और  भारत की प्लेइंग इलेवन गलत । माइकल वॉन ने ट्विटर  पर अपनी बात  रखते हुए  लिखा,  ऐसा लग रहा है कि  इंग्लैंड ने सही टीम चुनी है और भारत ने नहीं । अश्विन को टीम में  शामिल किया जाना चाहिए था , उनकी बल्लेबाजी और क्वॉलिटी   गेंदबाजी के लिए ।

WI vs PAK 1st Test   पाकिस्तान  और  वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा पहला टेस्ट , जानिए  कहां देखें लाइव

वह हर कंडीशन्स   में अच्छी गेंदबाजी करते हैं, बॉलिंग के लिए  एकदम  परफेक्ट दिन है । ऐसा लग रहा है कि काफी  विकेट गिरेंगे। लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इँग्लैंड जहां तीन बदलाव के साथ मैदान में है, वहीं  भारत ने  एक बदलाव किया है । इंग्लैंड ने   जैक कॉले, स्टुअर्ट ब्रॉड और डैन लॉरेंस की जगह    हसीब हमीद,  मार्क वुड और मोईन अली को टीम में  शामिल किया है ।वहीं भारत ने चोटिल  शार्दुल ठाकुर की जगह  तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को मौका दिया है।  बता दें कि   भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बारिश की वजह से खराब हो गया था। नॉटिंघम में खेले गए उस मैच के तहत भी दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर रही थी लेकिन मुकाबले का परिणाम नहीं निकल सका था।

 IND vs ENG जानिए लॉर्ड्स टेस्ट में भारत ने उतारी कैसी प्लेइंग XI, देखें यहां टीमें 

भारत का प्लेइंग XI: केएल राहुल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज।

इंग्लैंड का प्लेइंग XI: रोरी बर्न्स, डॉम सिब्ले, हसीब हमीद, जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो, जोस बटलर, मोईन अली, सैम करन, ओली रॉबिन्सन, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन।