×

IND vs ENG 2nd Test में अश्विन और जॉनी बेयरस्टो के बीच तीखी नोक-झोंक, देखें कैसे विशाखापट्टनम में गरमाया माहौल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तहत अश्विन और जॉनी बेयरस्टो के बीच तीखी नोक-झोंक देखने को मिली है। इन दोनों खिलाड़ियों के भिड़ंने से माहौल काफी गरमाया हुआ नजर आया । यह घटना तब सामने आई जब चौथे दिन लंच से ठीक पहले जसप्रीत बुमराह ने जॉनी बेयरस्टो को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया।  विकेट के बाद भारतीय टीम में खुशी का माहौल बन गया ।

Ashwin ने इंग्लैंड के खिलाफ रचा इतिहास, तोड़ डाला 45 साल पुराना रिकॉर्ड
 

जैसे ही जॉनी बेयरस्टो को पता चला कि वह आउट हैं तो बेयरस्टो और अश्विन के बीच गुस्सा बढ़ गया  और तीखी नोकझोंक हो गई।इन दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई कहासुनी को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है।

IND Vs ENG दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को बड़ा झटका, इन फॉर्म बल्लेबाज चोटिल होकर मैदान से बाहर
 

वैसे दूसरे टेस्ट मैच के तहत अश्विन ने शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम के लिए दिखाया गया है। उन्होंने टीम इंडिया के लिए महत्वपूर्ण विकेट लेने का काम किया है। अश्विन इस मैच के तहत अपने खाते में 3 विकेट डाले चुके थे।

IND vs ENG के दूसरे टेस्ट में चोटिल हुए Joe Root, साथी प्लेयर ने खेलने पर दिया बड़ा अपडेट
 

बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। ख़बर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 7 विकेट खो दिए थे और उसका स्कोर 220 रन रहा ।इंग्लैंड की टीम जीत से अभी 179 रन दूर है।भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 399 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा है। भारत ने मुकाबले की पहली पारी में  यशस्वी जायसवाल के दोहरे शतक के दम पर 396 रन बनाए थे,इसके जवाब में इंग्लैंड 253 रनों पर ढेर हुई थी और भारत ने दूसरी पारी में 255 रन बनाने का काम किया।