×

Ind vs Eng 1st Test:नॉटिंघम  टेस्ट  में पहले दिन लंच ब्रेक तक इंग्लैंड ने गंवाए दो विकेट, स्कोर 61

 

जयपुर  स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच    नॉटिंघम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है।   मुकाबले में  इंग्लैंड के  कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी  करने का फैसला लिया । ख़बरें लिखे जाने तक  मैच में लंच हो गया था और तब  इंग्लैंड का स्कोर 2 विकेट  खोकर   62 रन था।  इंग्लैंड के लिए  कप्तान जो रूट 12 और जैक क्रॉली   18 रन बनाकर खेल रहे थे। बता दें कि यहां मुकाबले में इंग्लैंड शुरुआत  काफी खराब हुई थी।

क्या ENG को टेस्ट सीरीज में मात दे पाएगी Team India ? जानिए इस भारतीय दिग्गज जवाब
 


टीम ने अपना पहला विकेट जल्द  गंवा दिया था। इंग्लैंड  की टीम को पहला झटका  पहले ओवर में  लगा और बिना खाता खोले रोरी बर्न्स   जसप्रीत बुमराह की गेंद पर  lbw हो गए। इसके बाद   डोम सिब्ली और जैक क्रॉली ने टीम को  संभाला।  हालांकि टीम  के 42 रन के स्कोर पर जैक क्रॉली   68 गेंदों पर  27 रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर ऋषभ पंत को कैच देकर आउट हुए।

IND VS ENG:इन दो भारतीय बल्लेबाजों पर संकट, बल्ला नहीं चला तो खत्म हो जाएगा करियर
 


बता दें कि  जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की । टीम इंडिया  अगर इंग्लैंड  पर ऐसे शिकंजा कसती है  तो पहले दिन से     मुकाबले पर पकड़ बना सकती है।  टीम इंडिया  की निगाहें  पहला टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में  1-0 की बढ़त हासिल करने पर  रहने वाली हैं।

IPL  2021: केकेआर के लिए अच्छी ख़बर, दूसरे चरण में खेलेगा ये  खिलाड़ी

टीम इंडिया ने  लंबे वक्त से इंग्लैंड में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है लेकिन इस बार भारतीय टीम के पास  इंग्लैंड टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास  रचने का मौका है। इंग्लैंड को कम नहीं आंका जा सकता है और यही वजह है कि टीम इंडिया के सामने चुनौतियां भी हैं।