×

INDvsBAN:इशांत ने की घातक गेंदबाज़ी, चटकाए 5 विकेट

 

जयपुर (स्पोर्ट्स  डेस्क) बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर जारी पहले डे नाइट टेस्ट में इशात शर्मा की ओर से घातक गेंदबाज़ी देखने को मिली है। दरअसल टीम इंडिया बांग्लादेश को पहली पारी में 106 पर ऑलआउट करने में सफल रही है।

भारतीय टीम की ओर से सबसे ज्यादा 5 विकेट ईशांत शर्मा ने लिए,जबकि उमेश यादव ने 3 और मोहम्मद शमी ने 2 विकेट लिए । बता दें कि पहले डे नाइट टेस्ट में 5विकेट लेकर इशांत शर्मा ऐतिहासिक टेस्ट में 5 विकेट हासिल करने वाले भारत के पहले गेंदबाज़ बन गए हैं।यही नहीं ईशांत ने डे नाइट टेस्ट मैच का पहला विकेट भी लिया और भारत की ओर से वह ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज़ भी बन बन गए हैं। यही नहीं डे नाइट टेस्ट में पहला मेडन ओवर भारत की तरफ से पहले गेंदबाज़ बने हैं। गौरतलब है कि भारत की ओर से पहले डे नाइट वनडे मैच में 5 विकेट लेने वाले गेंदबाज़ अनिल कुंबले थे, वहीं सबसे पहले डे नाइट टी 20 मुकाबले में 5 विकेट लेने वाले गेंदबाज़ कुलदीप यादव थे। वहीं अब भारत के पहले डे नाइट टेस्ट मैच में पांच विकेट लेने वाले गेंदबाज़ इशांत बन गए हैं। बता दें कि टेस्ट के पहले दिन बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय तेज गेंदबाज़ों ने अपना जलावा दिखाया है और सबसे घातक प्रदर्शन ईशांत शर्मा ने ही किया है उन्होंने अपने फेंके 12 ओवर में 22 रन देकर 5 विकेट लिए हैं। इशांत के इस प्रदर्शन से  टीम इंडिया को भी राहत मिली है क्योंकि पिछले कुछ समय से यह गेंदबाज़ खराब फॉर्म से जूझ रहा था ।

कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर जारी पहले डे नाइट टेस्ट में इशात शर्मा की बांग्लादेश के खिलाफ घातक गेंदबाज़ी देखने को मिली है। बांग्लादेश की पहली पारी में 106 पर ऑलआउट हुई है। भारतीय टीम की ओर से सबसे ज्यादा 5 विकेट ईशांत शर्मा ने लिए,जबकि उमेश यादव ने 3 और मोहम्मद शमी ने 2 विकेट लिए । आज यहां बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया। INDvsBAN:इशांत ने की घातक गेंदबाज़ी, चटकाए 5 विकेट