×

IND vs BAN: पहले टेस्ट मैच को देखने नहीं आएंगे दर्शक, वजह आई सामने

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मुकाबला 14 से 18 नवंबर के दरमियान इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है उससे पहले आईसीसी के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है। दरअसल इस मुकाबले को देखने के लिए दर्शकों के कम आने की संभावना है।

ख़बरों की माने तो स्थानीय प्रशासन ने मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन यानी एमपीसीए को मनोरंजन कर में छूट मिलने की उम्मीद कम है ऐसे में जाहिर है कि इस मुकाबले के लिए दर्शकों की भीड़ कम होगी, क्योंकि टिकट काफी महंगे होते हैं पांच दिन तक चलने वाले इस मुकाबले के लिए हजारों रूपयों तक खर्च करने पड़ जाते हैं। मंगलवार को टिकटों की कीमत को लेकर होल्कर स्टेडियम में एमपीसीए के अधिकारियों की बैठक हुई । सूत्रों की मानें तो अगले दो दिनों में टिकट की कीमत का फैसला हो जाएगा। बता दें कि 500 रूपए से कम वाले टिकट में मनोरंजन कर की समस्या नहीं है जिसका फायदा स्टूडेंट्स कंसेशन में मिलेगा। इससे ज्यादा कीमत के टिकट पर कर लगेगा पर पिछले मुकाबले की तुलना में मूल्य कम रखने का फैसला किया गया है। अब यहां एमपीसीए की चिंता स्टेडियम में पिछले टेस्ट की तरह भीड़ जुटाने की है तब शहर में पहली बार टेस्ट हुआ और तब दर्शक भी खूब आए थे पर उसके बाद काफी मैच हो चुके हैं । ऐसे में दर्शकों को आकर्षण भी टेस्ट को लेकर कम हो सकता है। वैसे तो माना जा रहा है कि भारत और बांग्लदेश का मुकाबला भी रोमांच से भरपूर रहने वाला है।

भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में दर्शकों की कम आने की संभावना है । दरअसल स्थानीय प्रशासन से मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन यानी एमपीसीए को मनोरंजन कर में छूट मिलने की उम्मीद कम है और ऐसे में टिकटों के दाम ज्यादा होंगे तो दर्शक कम ही आएंगे। पहला टेस्ट मुकाबला 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाएगा। IND vs BAN: पहले टेस्ट मैच को देखने नहीं आएंगे दर्शक, वजह आई सामने