×

IND vs AUS:क्या आखिरी वनडे मैच में David Warner खेलेंगे, बड़ा अपडेट आया सामने 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। वनडे सीरीज का आखिरी मैच बुधवार 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा।सीरीज के पहले दो मैचों के तहत डेविड वॉर्नर नहीं खेले। बताया गया कि चोट के चलते मैदान पर वापस लौटे डेविड वॉर्नर पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं।लेकिन अब सवाल यह है कि क्या आखिरी वनडे मैच में डेविड वॉर्नर खेलेंगे ?

फ्लॉप हो रहे Suryakumar Yadav को मिला गुरू मंत्र, अब बल्ले से मचा सकते हैं तबाही 
 

डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ने ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली ।इन दोनों ही टीमें ने दमदार प्रदर्शन करके ही दिखाया है। मिचेल मार्श ने तो अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया है । दोनों वनडे मैच में वह पचास रन का आंकड़ा पार करने में सफल रहे।अगर डेविड वॉर्नर की वापसी होती है तो मिचेल मार्श और ट्रेविस हेड में से किसकी वापसी होगी, यह भी सवाल बना हुआ है।

IND vs AUS: तीसरे वनडे के लिए कप्तान रोहित लेंगे बड़ा फैसला, इन 3 खिलाड़ियों को करेंगे Playing 11 से बाहर
 

माना जा रहा है कि डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ सीरीज के आखिरी वनडे मैच में नहीं खेलेंगे। इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनर इन दिनों शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं ।वैसे भी डेविड वॉर्नर आगामी आईपीएल और एशेज ट्रॉफी के लिए खुद को तरोताजा रखना चाहते हैं ।

IND vs AUS:चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा तीसरा वनडे, भारत के लिए आई बड़ी खुशख़बरी
 

आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होगी।अब डेविड वॉर्नर सीधे आईपीएल में ही खेलते नजर आ सकते हैं।आईपीएल में डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं जो इस बार ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी की वजह से कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।डेविड वॉर्नर ने मौजूदा भारत दौरे पर शुरुआती दो टेस्ट मैच खेले थे, इसके बाद वह चोटिल होकर मैदान से दूर हो गए थे।