×

IND vs AUS : चेन्नई वनडे में टॉस बनेगा मैच का बॉस, मुकाबले से पहले सामने आई वजह
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच बुधवार 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जाएगा। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।ऐसे में आखिरी वनडे मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो का रहने वाला है।बता दें कि चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर टॉस की अहम भूमिका रहती है।

IND VS AUS: तीसरे वनडे से बाहर होंगे Suryakumar Yadav, इस धाकड़ खिलाड़ी को मौका मिलना तय 
 

अब तक चेन्नई में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने ज्यादा मैच जीते हैं ।आंकड़ों पर गौर किया जाए तो एमए चिदंबरम स्टेडियम में 22 वनडे मैच खेले गए हैं ।इन मैचों में से 13 के तहत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है जबकि साल 2019 में इसी मैदान पर वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ बाद में बल्लेबाजी करते हुए मैच जीता था। चेन्नई के मैदान पर एक बार फिर टॉस की अहम भूमिका होगी।

Babar Azam को पाकिस्तान की सरकार देगी बड़ा अवॉर्ड, आलोचकों को मुंह पर लग जाएगा ताला 
 

बता दें कि चेपॉक मैदान पर स्पिनर्स कमाल करते हुए नजर आ सकते  हैं।चेपॉक में स्पिनर्स पहले भी सफल होते रहे हैं।ऐसे में दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिलेगा।इस सीरीज के पिछले दो मैचों में तेज गेंदबाजों को बोलबाला रहा है।

IPL 2023: पंजाब किंग्स को लग सकता बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हो सकता ये धाकड़ खिलाड़ी
 

दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया के सीमर ने भारत के खिलाफ सभी 10 विकेट लिए थे।पहले वनडे मैच में भी तेज गेंदबाजों ने ज्यादा विकेट चटकाए थे।बता दें कि सीरीज का पहला मैच मुंबई में खेला गया था, जहां टीम इंडिया को 5 विकेट से जीत मिली थी ।पर इसके बाद विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच के तहत टीम इंडिया को 10 विकेट से हार मिली।